परवाणू नगर वासियों ने लगाई कोविड की दूसरी डोस व साथ ही करवाई स्वास्थ्य जांच

अमित ठाकुर | परवाणू
परवाणू मँगलवार के दिन महाले सी एस आर के अन्तर्गत एस. एन. एस. फाउंडेशन द्वारा कोविड टीकाकरण का आयोजन किया गया जिसमें एस. एन. एस. फाउंडेशन की ऑपरेशन हेड अंजना शर्मा व संस्था के अन्य पदाधिकारी व महाले के कर्मचारी उपस्थित रहे। इस कोविड टीकाकरण में जिन लोगो ने अपनी कोविड की दूसरी डोस नहीं ली या उनका दूसरी डोस का समय हुआ था उन सभी ने इस कोविड टीकाकरण आयोजन में पहुंचकर अपनी दूसरी डोज लगाई।

जिला सोलन स्वास्थ्य विभाग ने पहले ही उपरोक्त दूसरे कोविड टीकाकरण की तारीखे सुनिश्चत कर दी थी जिसके फलस्वरूप एस. एन. एस. फाउंडेशन द्वारा कोविड टीकाकरण कार्यक्रम का सफल आयोजन किया।

इसी के साथ एस. एन. एस. फाउंडेशन द्वारा टार्गेट इन्टर्वेशन प्रोजेक्ट के तहत परवाणू स्थित केन्टर यूनियन में भी स्वस्थ्य शिविर लगाया गया जिसमें वहां पर मौजुद केन्टर यूनियन के कर्मचारी, केन्टर चालक व अन्य कई लोगों ने स्वास्थ्य की निःशुल्क जांच करवाई । इस आयोजित स्वास्थ्य शिविर में एस. एन. एस. फाउंडेशन द्वारा सभी को दवाईयां भी दी गई व यह दवाईयां बाज़ार से बहुत ही सस्ते मूल्य पर दी गई ।

एस.एन. एस. फाउंडेशन की ऑपरेशन हेड अंजना शर्मा नें बताया की हमारी यह कोशिश है की सभी नगरवासी कोविड टीकाकरण करवाएं व अपने स्वास्थ्य के प्रति जागरूक बनें ताकी भविष्य में उन्हें स्वास्थ्य संबंधी किसी भी समस्या से न जूझना पड़े ! अंजना शर्मा ने कहा की हमारा उदेश्य है की सभी लोग कोविड की दूसरी डोस अवश्य लगवाएं व जिन्होने पहली डोस भी नहीं लगाई है वह भी अपनी पहली डोस अवश्य लगाई और स्वय के साथ अपने साथियों को भी सुरक्षित रखें, ध्यान रखें कोविड वैक्सीन अनिवार्य है ।

Tek Raj
संस्थापक, प्रजासत्ता डिजिटल मीडिया प्रजासत्ता पाठकों और शुभचिंतको के स्वैच्छिक सहयोग से हर उस मुद्दे को बिना पक्षपात के उठाने की कोशिश करता है, जो बेहद महत्वपूर्ण हैं और जिन्हें मुख्यधारा की मीडिया नज़रंदाज़ करती रही है। पिछलें 8 वर्षों से प्रजासत्ता डिजिटल मीडिया संस्थान ने लोगों के बीच में अपनी अलग छाप बनाने का काम किया है।
- Advertisement -