भुंतर सब्जी मंडी में भड़की आग,चार दुकानों सहित बाहर रखा सामान भी जलकर राख, लाखों का नुकसान

कुल्लू|
कुल्लू में भुंतर में सब्जी मंडी में चार दुकानों में आग लगी है। इनमें एक कबाड़ की दुकान भी शामिल है। फायर बिग्रेड की गाड़ी ने बाद में आग पर काबू पाया है। आग से करीब 50 लाख से अधिक का नुकसान हुआ है। कुल्लू पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है। आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है। पुलिस के अनुसार, रात 12 बजे के करीब आग लगी है।

जानकारी अनुसार देर रात को लगी आग की सूचना सरोज कुमारी ने फोन कर दी। आग की सूचना मिलते ही पुलिस व दमकल विभाग की टीम मौके पर पहुंची। इस दौरान आसपास के लोग भी एकत्र हुए व मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया। दमकल विभाग कुल्लू के अधिकारी दुर्गा सिंह ने बताया सूचना मिलते ही उनकी टीम मौका पर पहुंची, जिनकी मदद से आग पर काबू पाया गया। लेकिन तब तक भारी नुकसान हो चुका था।

आग लगने से तीन दुकानों में रखा सारा सामान जलकर राख हो गया जबकि दुकान नंबर चार में आंशिक रूप से नुकसान हुआ है। उन्होंने बताया दुकान दुकान नंबर एक जिसमें ड्राई फ्रूट्स व जूस इत्यादि की दुकान जलने से राकेश को करीब 20 लाख रुपये का नुकसान, दुकान नंबर दो में ड्राई फ्रूट्स व जूस इत्यादि जलने से सरोज कुमारी को करीब 15 लाख रुपये का नुकसान, दुकान नंबर तीन के राजेश कुमार को करीब 10 लाख रुपये का नुकसान तथा दुकान नंबर चार जो चाइनीज फूड की दुकान थी, यहां आग लगने से सूरज कुमार को करीब एक लाख रुपये का नुकसान हुआ है।

Tek Raj
संस्थापक, प्रजासत्ता डिजिटल मीडिया प्रजासत्ता पाठकों और शुभचिंतको के स्वैच्छिक सहयोग से हर उस मुद्दे को बिना पक्षपात के उठाने की कोशिश करता है, जो बेहद महत्वपूर्ण हैं और जिन्हें मुख्यधारा की मीडिया नज़रंदाज़ करती रही है। पिछलें 8 वर्षों से प्रजासत्ता डिजिटल मीडिया संस्थान ने लोगों के बीच में अपनी अलग छाप बनाने का काम किया है।
- Advertisement -