NSUI ने किया फ्रेशर पार्टी का आयोजन

NSUI organized fresher party

विजय शर्मा | सुंदरनगर ,16 सितम्बर
शनिवार को एमएलएसएम कॉलेज सुंदरनगर में NSUI इकाई द्वारा आगाज़ 2023 कार्यक्रम का आयोजन किया गया । यह कार्यक्रम NSUI द्वारा कॉलेज में दाखिला लेने वाले प्रथम वर्ष के छात्रों को स्वागत कार्यक्रम के रूप में आयोजित किया गया । इस कार्यक्रम में महाविद्यालय के लगभग 1000 छात्रों ने भाग लिया तथा सभी डीजे की धुन पर जमकर नाचे।

इस अवसर पर कॉलेज के विद्यार्थियों द्वारा अनेक सांस्कृतिक कार्यक्रम भी आयोजित किए गए । सांस्कृतिक कार्यक्रमों में मनीषा ने पंजाबी डांस , नमन एंड बैंड ने संगीत , भारती व रिया ने नृत्य , दीक्षित ने बांसुरी वादन , पल्लवी पूजा व वर्षा ने पंजाबी डांस व एनएसयूआई की छात्राओं ने पहाड़ी नाटी प्रस्तुत की। इस कार्यक्रम में प्रसिद्ध गायक विवेक मौर्य ने भी अपनी प्रस्तुति दी।

फ्रेशर के लिए आगाज़ कार्यक्रम में अनेक प्रतियोगिताएं आयोजित की गई । जिनके आधार पर नाजिया और करण को मिस और मिस्टर फ्रेशर तथा एकता व गर्व को मिस व मिस्टर पर्सनेलिटी चूना गया । इस कार्यक्रम में हिमाचल प्रदेश युवा कांग्रेस के महासचिव निखिल ठाकुर ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत की।

कार्यक्रम में सर्वप्रथम एनएसयूआई के कैंपस अध्यक्ष अनित जसवाल ने मुख्यातिथि , सभी गणमान्य अतिथियों और सभी फेशर्स का इस कार्यकम में स्वागत किया । इसके उपरांत NSUI के पूर्व अध्यक्ष अतुल ठाकुर ने मुख्यातिथि को शॉल , टोपी व स्मृतिचिन्ह भेंट करके उन्हे सम्मानित किया ।

निखिल ठाकुर ने अपने संबोधन में कहा कि छात्रों के लिए पढ़ाई के साथ साथ राजनीतिक गतिविधियों में भी भाग लेना आवश्यक है क्योंकि यदि शिक्षित वर्ग राजनीति से दूर रहेगा तो आपका नेतृत्व एक अयोग्य व्यक्ति भी कर सकता है जिससे आप सबका भविष्य खतरे में पड़ सकता है । युवाओं को नशे से दूर रहने तथा राजनीति के क्षेत्र में भी आगे बढ़ने के लिए प्रेरित किया ।

इस अवसर पर युवा कांग्रेस अध्यक्ष हितेश शर्मा , एनएसयूआई अध्यक्ष अनित जसवाल , पूर्व अध्यक्ष अतुल ठाकुर , पूर्व अध्यक्ष मोहित ठाकुर , मोहित कटारिया , ललित , साहित्या , रिशव गौतम , विकी राव , पवन ठाकुर , गौरव , लीलाधर , राहुल पठानिया , लक्की आदि विशेष रूप से मोजूद रहे ।

Chamba News: गढ़ माता जातर मेले का चुराही नाटी के साथ हुआ समापन

DAV School Kumarhatti का रनिंग ट्राफी पर कब्जा, बच्चों ने स्कूल का नाम किया रोशन

चंबा की बेटी Sultana Akhtar की आवाज के दीवाने हुए लोग, जादुई सुर से बिखेर रही जलवा

Team India: भारत ने आठवीं बार जीता एशिया कप का खिताब