भाजपा महिला मोर्चा की दो नेत्रियों की प्राथमिक सदस्यता बहाल, अमर्यादित ऑडियो वायरल होने पर किया था निलंबित

प्रजासत्ता ब्यूरो।
सोशल मीडिया में आपसी लड़ाई वायरल होने के बाद निलंबित हुईं दो भाजपा की दो नेत्रियों डॉ. अर्चना ठाकुर और शीतल व्यास की प्राथमिक सदस्यता को भाजपा ने बहाल कर दिया है। दोनों के बीच की बातचीत का अमर्यादित ऑडियो सोशल मीडिया में वायरल भी हुई थी। उसके बाद इन नेत्रियों को भाजपा बाहर का रास्ता दिखा दिया था।

लेकिन अब हिमाचल भाजपा के अध्यक्ष सुरेश कश्यप ने महिला मोर्चा की महामंत्री शीतल व्यास और मोर्चा की आईटी प्रभारी रही डॉ. अर्चना ठाकुर की प्राथमिक सदस्यता को फिर से बहाल कर दिया है।

बता दें कि हिमाचल प्रदेश भाजपा महिला मोर्चा की इन दोनों पदाधिकारियों के बीच बयानबाजी के वायरल ऑडियो पर पार्टी ने यह कार्रवाई को थी।जिसके बाद भाजपा महिला मोर्चा की महामंत्री शीतल व्यास और मोर्चा की आईटी प्रभारी डॉ. अर्चना को जुलाई 2021 में पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से निलंबित कर दिया था।

Tek Raj
संस्थापक, प्रजासत्ता डिजिटल मीडिया प्रजासत्ता पाठकों और शुभचिंतको के स्वैच्छिक सहयोग से हर उस मुद्दे को बिना पक्षपात के उठाने की कोशिश करता है, जो बेहद महत्वपूर्ण हैं और जिन्हें मुख्यधारा की मीडिया नज़रंदाज़ करती रही है। पिछलें 8 वर्षों से प्रजासत्ता डिजिटल मीडिया संस्थान ने लोगों के बीच में अपनी अलग छाप बनाने का काम किया है।
- Advertisement -