अर्की: पुलिस ने गाड़ी में सवार लोगों से की 161 ग्राम अवैध अफीम व 1,44,100 रु की नगदी बरामद

सोलन |
पुलिस थाना दाड़लाघाट की टीम ने भराडीघाट में नेशनल हाइवे 205 पर अवैध मादक पदार्थ की तस्करी करते हुए तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। आरोपितों के कब्जे से 161 ग्राम अवैध अफीम व 1,44,100 रु की नगदी बरामद की गई। पुलिस द्वारा आरोपी को गिरफ्तार कर आगामी कार्रवाई अमल में ली जा रही है। आरोपितों की पहचान धर्म सिंह निवासी दाड़लाघाट जिला सोलन, खूब राम निवासी बंजार जिला कुल्लू,च मन लाल निवासी अर्की जिला सोलन के टूर पर हुई है।

पुलिस से प्राप्त जानकारी अनुसार पुलिस थाना दाड़लाघाट की टीम द्वारा भराडीघाट नेशनल हाइवे 205 पर वाहनों की चैकिंग का रही थी। उस दौरान पुलिस ने गाडी न0 HP52A-8150 में को चैकिंग के लिए रोका। चैकिंग के दौरान गाड़ी में तीन लोग धर्म सिंह निवासी दाड़लाघाट जिला सोलन,खूब राम निवासी बंजार जिला कुल्लू,चमन लाल निवासी अर्की जिला सोलन बैठे थे। पुलिस द्वारा गाड़ी की तलाशी लेने पर उनके कब्जे से 161 ग्राम अफीम व 1,44,100 रु की नगदी बरामद हुई। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ़ एनडीपीएस एक्ट की धारा 18,29 के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस द्वारा मामले में आगामी कार्रवाई अमल में ली जा रही है।

Tek Raj
संस्थापक, प्रजासत्ता डिजिटल मीडिया प्रजासत्ता पाठकों और शुभचिंतको के स्वैच्छिक सहयोग से हर उस मुद्दे को बिना पक्षपात के उठाने की कोशिश करता है, जो बेहद महत्वपूर्ण हैं और जिन्हें मुख्यधारा की मीडिया नज़रंदाज़ करती रही है। पिछलें 8 वर्षों से प्रजासत्ता डिजिटल मीडिया संस्थान ने लोगों के बीच में अपनी अलग छाप बनाने का काम किया है।
- Advertisement -