परवाणू नगर परिषद की बैठक में मकानों के कर को लेकर बनाई गई रणनीति

अमित ठाकुर | परवाणू
आज परवाणू नगर परिषद की अहम बैठक हुई,
नगर परिषद परवाणू की मासिक बैठक अध्यक्ष निशा शर्मा की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई जिसमें प्रदेश महिला आयोग की अध्यक्षा व पार्षद डेज़ी ठाकुर, नगर परिषद उपाध्यक्ष सोनिया शर्मा, कार्यकारी अधिकारी ललित कुमार, पार्षद ठाकुर दास शर्मा, लखविंदर सिंह, किरण चौहान, मोनिशा शर्मा, रणजीत सिंह, मनोनीत पार्षद विनोद ठाकुर, राम ध्यान सिंह व विनीत गोयल उपस्थित रहे। बैठक में प्रॉपर्टी टैक्स के प्रति लोगों की आपत्तियों को देखते हुए इस पर दोबारा मंथन करने का निर्णय लिया गया ताकि लोगों को टैक्स में राहत प्रदान की जा सके, इसके अलावा गत माह नगर परिषद द्वारा किए गए व्यय का भी अवलोकन किया गया।
बैठक में यह भी निर्णय लिया गया कि परवाणू के सेक्टर दो में बिल्डिंग गिरने के हादसे में राहत कार्यों में दिन रात सहयोग करने वाले सफ़ाई कर्मियों व स्टाफ़ को इन्सेंटिव देकर सम्मानित किया जाए। नगर परिषद अध्यक्ष निशा शर्मा ने बताया की बैठक में नगर की सफ़ाई व बिजली व्यवस्था को चुस्त दुरुस्त करने हेतु निर्णय लिए गए, इसके अलावा नगर से जुड़ी विभिन्न विकास कार्यों की डीपीआर भी जल्द बनाकर उच्च अधिकारियों को भेजने का निर्णय भी लिया गया।
इसके अलावा नगर से जुड़ी विभिन्न विकास कार्यों की डीपीआर भी जल्द बनाकर उच्च अधिकारियों को भेजने का निर्णय भी लिया गया।
नगर परिषद् अध्यक्ष निशा शर्मा ने बताया की शहर की सफाई को लेकर नगर परिषद् पूर्ण रूप से सजग है व् वर्त्तमान में सफ़ाई ठेके को आगामी वर्ष तक सेवा विस्तार देने का निर्णय भी लिया गया है जिस se शहर मे सफाई व्यवस्था बनी रहे ।
नगर परिषद् अध्यक्ष ने बताया की समतल, सुखना नाला व् पार्किंग मामला सरकार को भेजने पर भी चर्चा की गई व जल्द ही निर्णय लेने की बात कही |

Tek Raj
संस्थापक, प्रजासत्ता डिजिटल मीडिया प्रजासत्ता पाठकों और शुभचिंतको के स्वैच्छिक सहयोग से हर उस मुद्दे को बिना पक्षपात के उठाने की कोशिश करता है, जो बेहद महत्वपूर्ण हैं और जिन्हें मुख्यधारा की मीडिया नज़रंदाज़ करती रही है। पिछलें 8 वर्षों से प्रजासत्ता डिजिटल मीडिया संस्थान ने लोगों के बीच में अपनी अलग छाप बनाने का काम किया है।
- Advertisement -