परवाणू: सेब से लदा ट्रक अनियंत्रित होकर पलटा

अमित ठाकुर | परवाणू
परवाणू के टीटीआर होटल के पास बन रहे पुल के पिल्लर के लिए खोदे हुए गड्ढे में रविवार सुबह एक सेब से लदा ट्रक पलट गया। शिमला से परवाणू की तरफ सेब लेकर आ रहा ट्रक न.यू.पी 22 ए.टी.-4719 टीटीआर होटल के सामने अनियत्रित होने के कारन पलट गया।

जानकारी के अनुसार ट्रक शिमला से परवाणू की ओर आ रहा था जैसे ही ट्रक टीटीआर होटल के सामने पहुंचा तो ट्रक के सामने एक गाय आ गयी जिसे बचाने के लिए उसने ब्रेक लगायी जिस से ट्रक का संतुलन बिगड़ गया व् वह गड्ढे में जा गिरा।

इस बारे में जानकारी देते हुए थाना प्रभारी दयाराम ठाकुर ने बताया की हादसे में चालक इक़बाल (33) व परिचालक रेहान (22) निवासी मांजरा नूरपुर, डाकखाना धनपुरा, तहसील टांडा थाना टांडा जिला रामपुर (उत्तर प्रदेश ) सुरक्षित बच गए हैं। इस हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ है पुलिस की ओर से जाँच की जा रही अभी इसमें कोई मामला दर्ज नहीं किया गया है।

Tek Raj
संस्थापक, प्रजासत्ता डिजिटल मीडिया प्रजासत्ता पाठकों और शुभचिंतको के स्वैच्छिक सहयोग से हर उस मुद्दे को बिना पक्षपात के उठाने की कोशिश करता है, जो बेहद महत्वपूर्ण हैं और जिन्हें मुख्यधारा की मीडिया नज़रंदाज़ करती रही है। पिछलें 8 वर्षों से प्रजासत्ता डिजिटल मीडिया संस्थान ने लोगों के बीच में अपनी अलग छाप बनाने का काम किया है।
- Advertisement -