नीरज चोपड़ा ने मोबाइल से बनाया ऐतिहासिक जीत का वीडियो, शेयर किया ये पल, देखें

[ad_1]

नई दिल्ली: साउथ अफ्रीका में खेले गए पहले अंडर 19 वुमंस टी-20 कप में टीम इंडिया ने ऐतिहासिक जीत दर्ज की। भारत की बेटियों ने फाइनल में इंग्लैंड को 7 विकेट से हराकर इतिहास रचा। खास बात यह है कि ओलंपिक्स गोल्ड मेडलिस्ट नीरज चोपड़ा इस खास पल का गवाह बने। उन्होंने साउथ अफ्रीका के पोचेफस्ट्रूम स्थित सेनवेस पार्क में बैठकर ये ऐतिहासिक मैच देखा। ये पल और भी खास बन गया जब नीरज ने भारत की जीत का वीडियो मोबाइल से रिकॉर्ड किया।

स्टैंड से इस पल को देखने में मजा आया

नीरज चोपड़ा ने ट्विटर पर ये वीडियो शेयर कर लिखा- स्टैंड से इस पल को देखने में मजा आया। इतिहास बनाने पर बधाई हो टीम इंडिया। नीरज ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें सौम्या तिवारी लास्ट बॉल पर रन लेती नजर आ रही हैं। जैसे ही सौम्या ने जीत का रन लिया, टीम इंडिया की क्रिकेटर्स ने तिरंगा लेकर मैदान में दौड़ लगा दी। नॉन स्ट्राइकर एंड से दौड़ती हुई आईं ऋषिता बासु ने स्टंप उखाड़कर जश्न मनाया।

अपने देश के लिए खेलना सबसे बड़ा मोटिवेशन

इससे पहले नीरज चोपड़ा ने भारतीय टीम को ड्रेसिंग रूम पहुंचकर प्रोत्साहित किया। नीरज ने इस मौके पर कहा- अपने देश के लिए खेलना सबसे बड़ा मोटिवेशन है। आप आज अपनी जी जान लगा दो और अपना, अपने परिवार, शहर और देश का नाम पूरी दुनिया में रोशन कर दो। हमारे देश में करोड़ों लोग रहते हैं, इनमें से सिर्फ आपको विश्व स्तर पर भारत का प्रतिनिधित्व करने का मौका मिला है, ये बेहद ही खास है।



[ad_2]

Source link

Tek Raj
संस्थापक, प्रजासत्ता डिजिटल मीडिया प्रजासत्ता पाठकों और शुभचिंतको के स्वैच्छिक सहयोग से हर उस मुद्दे को बिना पक्षपात के उठाने की कोशिश करता है, जो बेहद महत्वपूर्ण हैं और जिन्हें मुख्यधारा की मीडिया नज़रंदाज़ करती रही है। पिछलें 8 वर्षों से प्रजासत्ता डिजिटल मीडिया संस्थान ने लोगों के बीच में अपनी अलग छाप बनाने का काम किया है।
- Advertisement -