बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के लिए ऑस्ट्रेलिया ने टीम का किया ऐलान, Nathon Lyon समेत इन 4 स्पिनर्स को दी जगह

[ad_1]

IND vs AUS Test: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच फरवरी में खेली जाने वाली चार मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम पूरी तरह से तैयार है। कंगारुओं ने इसके लिए अपनी 18 सदस्यीय टीम का भी ऐलान कर दिया है। ऑस्ट्रेलिया ने अपनी टीम भारतीय पिच और कंडीशन के हिसाब से बनाई है और चार स्पिनर को भी शामिल किया गया है।

Border Gavaskar series Schedule: ये है शेड्यूल

4 मैचों की सीरीज का पहला टेस्ट मैच 9 फरवरी से नागपुर के विदर्भ क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा जबकि सीरीज का चौथ और आखिरी टेस्ट मैच 9 मार्च से अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा. टेस्ट सीरीज के बाद दोनों टीमों के बीच 3 मैचों की वनडे सीरीज खेली जाएगी जिसकी शुरुआत 17 मार्च से मुंबई से होगी।

पीटर हैंड्सकॉम्ब की हुई वापसी, ये चार स्पिनर किए गए शामिल

भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए घोषित स्क्वॉड में पैट कमिंस कप्तान और स्टिव स्मिथ उप कप्तान है। वहीं सबसे हैरान करने वाली बात इसमें चार स्पिनर्स है। जिसमें नेथन लॉयन, एश्टन एगर, मिचेल स्वेप्सन और टॉम मर्फी शामिल है। इसके अलावा लंबे समय से टीम से बाहर चल रहे पीटर हेंड्सकांब को भी टीम में जगह दी गई है। उन्होंने घरेलु क्रिकेट में दमदार प्रदर्शन किया है। ऑस्ट्रेलिया की ये टीम काफी बेलेंस्ड नजर आती है और ये साफ इशारा कर रही है कि टीम कितनी मजबूत है।

IND vs AUS Test Australia Squad :-

पैट कमिंस (कप्तान), स्टीव स्मिथ (उप कप्तान), एश्टन एगर, स्कॉट बोलैंड, एलेक्स कैरी, कैमरन ग्रीन, पीटर हैंड्सकॉम्ब, जोश हेजलवुड, ट्रेविस हेड, उस्मान ख्वाजा, मार्नस लैबुशेन, नाथन लॉयन, लांस मॉरिस, टॉड मर्फी, मैथ्यू रेनशॉ, मिचेल स्टार्क, मिचेल स्वेप्सन, डेविड वॉर्नर।



[ad_2]

Source link

Tek Raj
संस्थापक, प्रजासत्ता डिजिटल मीडिया प्रजासत्ता पाठकों और शुभचिंतको के स्वैच्छिक सहयोग से हर उस मुद्दे को बिना पक्षपात के उठाने की कोशिश करता है, जो बेहद महत्वपूर्ण हैं और जिन्हें मुख्यधारा की मीडिया नज़रंदाज़ करती रही है। पिछलें 8 वर्षों से प्रजासत्ता डिजिटल मीडिया संस्थान ने लोगों के बीच में अपनी अलग छाप बनाने का काम किया है।
- Advertisement -