हिटमैन के बल्ले पर 144 KMPH से आई गेंद, नजाकत के साथ रोहित ने मारा खूबसूरत छक्का, देखें Video

[ad_1]

IND vs NZ: न्यूजीलैंड के खिलाफ कप्तान रोहित शर्मा तेजी से रन बना रहे हैं। हिटमैन कीवी गेंदबाजों की क्लास लगाते नजर आ रहे हैं, रोहित ने टिकनर की गेंद पर एक शानदार छक्का लगाया, जिसका वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

टाइमिंग के साथ मारा छक्का

न्यूजीलैंड के गेंदबाज ब्लेयर टिकनर ने स्पीड का सहारा लिया, टिकनर ने 144 की स्पीड से कप्तान रोहित शर्मा की तरफ तेज गेंद डाली, लेकिन रोहित ने विकटो को छोड़ते हुए, टाइमिंग के साथ गेंद को सीधा बाउंड्री के पार भेज दिया। रोहित की खूबसूरत टाइमिंग देखकर दर्शक भी रोमाचिंत हो उठे, रोहित का यह खूबसूरत छक्का तेजी से सोशल मिडिया पर वायरल हो रहा है।

कप्तान रोहित शर्मा का आज टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला बिल्कुल सही साबित हुआ और भारतीय गेंदबाज कहर बनकर कीवी बल्लेबाजों पर टूट पड़े, एक बाद एक भारतीय गेंदबाजों ने तेजी से विकेट निकाले और किसी भी बल्लेबाज को सेट नहीं होने दिया। वहीं अब टीम इंडिया ने स्कोर का पीछा करते हुए शानदार शुरुआत की है।

कीवी टीम 108 पर ढेर

इससे पहले बैटिंग करने उतरी न्यूजीलैंड की टीम महज 108 रन बनाकर ऑलआउट हो गई। 8 कीवी बल्लेबाज तो दहाई का आंकड़ा भी नहीं छू सके। जिससे टीम इंडिया इस मैच में पहली पारी के बाद ही मजबूत स्थिति में पहुंच गई है। फिलहाल भारतीय ओपनिंग जोड़ी आसानी से इंडिया को जीत के करीब ले जा रही है।



[ad_2]

Source link

Tek Raj
संस्थापक, प्रजासत्ता डिजिटल मीडिया प्रजासत्ता पाठकों और शुभचिंतको के स्वैच्छिक सहयोग से हर उस मुद्दे को बिना पक्षपात के उठाने की कोशिश करता है, जो बेहद महत्वपूर्ण हैं और जिन्हें मुख्यधारा की मीडिया नज़रंदाज़ करती रही है। पिछलें 8 वर्षों से प्रजासत्ता डिजिटल मीडिया संस्थान ने लोगों के बीच में अपनी अलग छाप बनाने का काम किया है।
- Advertisement -