ऊना: निजी स्‍कूल बसों की जांच पर विवाद, RTO के चालक के साथ हाथापाई, मामला दर्ज

ऊना|
ऊना के साथ लगते रक्कड़ कालोनी में शुक्रवार दोपहर को आरटीओ फ्लाइंग स्क्‍वाड की ओर से बसों की जांच पर विवाद हो गया। स्‍कवाड की ओर से निजी स्‍कूलों की बसों की जांच की जा रही थी। अभिभावकों ने आरटीओ फ्लाइंग स्कवाड पर जांच के नाम पर बेवजह तंग करने के आरोप लगाए। मामला आरटीओ के चालक के साथ हाथापाई तक पहुंच गया। इस पूरे मामले को राजनीति से भी जोड़ा रहा है।

जानकारी के अनुसार एक निजी स्कूल में लगी कुछ बसें कांग्रेस रैली में जाने के आरोप लगे। दोपहर को आरटीओ फ्लाइंग स्क्‍वाड ने रक्कड़ कॉलोनी में नाका लगाकर जांच शुरू की तो साथ लगते स्कूल की बसों का जाम लग गया।

जांच के नाम पर बेवजह तंग करने के आरोप बच्चों के अभिभावक भड़क गए और दोनों पक्ष आपस उलझ गए। इस बीच आरटीओ फ्लाइंग स्‍कवाड के चालक के साथ हाथापाई तक मामला पहुंच गया। अभिभावकों ने पुलिस अधिकारियों से भी इसकी शिकायत की। शिकायत मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामला शांत करवाया।

कुछ अभिभावकों और आरटीओ फ्लाइंग स्‍कवाड कुलबीर राणा ने भी इस संबंध में थाना ऊना में शिकायत दे दी है। उन्‍होंने कहा कि चालान बुक, जब्त की आरसी व अन्य सरकारी दस्तावेज छीन लिए गए। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक प्रवीण धीमान ने बताया कि दोनों पक्षों की शिकायत मिली है। मामले पर पुलिस जांच कर रही है।

Tek Raj
संस्थापक, प्रजासत्ता डिजिटल मीडिया प्रजासत्ता पाठकों और शुभचिंतको के स्वैच्छिक सहयोग से हर उस मुद्दे को बिना पक्षपात के उठाने की कोशिश करता है, जो बेहद महत्वपूर्ण हैं और जिन्हें मुख्यधारा की मीडिया नज़रंदाज़ करती रही है। पिछलें 8 वर्षों से प्रजासत्ता डिजिटल मीडिया संस्थान ने लोगों के बीच में अपनी अलग छाप बनाने का काम किया है।
- Advertisement -