कांग्रेस शीर्ष नेतृत्व ने युवा नेत्री मोनिता चौहान को सौंपी पंजाब के मुख्यमंत्री के विधानसभा हल्के की ज़िम्मेवारी

शिमला|
रोहड़ू (चिरगांव) क्षेत्र की वर्तमान में प्रदेश कांग्रेस कमेटी की प्रवक्ता और खशधार वार्ड से ज़िला परिषद मेम्बर पूर्व मे रही युवा कांग्रेस प्रदेश महासचिव, मोनिता चौहान को अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी (AICC) द्वारा पंजाब चुनावों के लिए मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी की विधानसभा हल्के का प्रभारी नियुक्त किया है।जिससे समूचे क्षेत्र में ख़ुशी की लहर है।

आपको बता दें कि यह पहला मौक़ा नहीं है इनको ये जो जिम्मेवारी अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी ने सौंपी है इससे पहले भी इनको कई राज्यों में पार्टी ने महत्वपूर्ण जिम्मेवारियाँ सौंपी थी। जहां ये पार्टी की उम्मीदों पर खरा उतरी थी उसी कारण कांग्रेस के शीर्ष नेतृत्व ने पुनः इनपर भरोसा जताया है।मोनिता चौहान बहुत लम्बे अरसे से संगठन में महत्वपूर्ण ज़िम्मेवरियों का निर्वहन कर चुकी हैं। वर्ष 2007 से संगठन के कई महत्वपूर्ण पदों पर कार्य किया और युवाओं को कांग्रेस की विचारधारा से निरंतर जोड़ते हुए सक्रिय रूप से कांग्रेस पार्टी के कार्यक्रमों को अमलिजामा पहनाया।संगठन में अच्छे अनुभव और कुशल कार्यशैली वजह से एक अलग पहचान पार्टी ने कई मर्तबा राजस्थान,हरियाणा, गुजरात, छत्तीस गढ़ सहित कई राज्यों चुनाव प्रबन्धन का कार्य किया।

इस नियुक्ति के लिए मोनिता चौहान ने अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी द्वारा पंजाब विधानसभा चुनाव में मुख्यमंत्री चरनजीत सिंह चन्नी के विधान सभा हल्के की महत्वपूर्ण जिमेवारी मिलने पर शीर्ष नेतृत्व का धन्यवाद किया है। उन्होंने कहा कि शीर्ष नेतृत्व के भरोसे पर खरा उतरने का पूर्ण प्रयास करेंगे।साथ ही साथ अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की अध्यक्ष सोनिया गांधी, राहुल गांधी, राजीव शुक्ला, हरीश चौधरी, कृष्णा अलावरू,कुलदीप राठौर,मुकेश अग्निहोत्री, मोहनलाल ब्रागटा,विक्रमादित्य सिंह, मनीष ठाकुर,NSUI प्रदेश अध्यक्ष छतर सिंह ठाकुर के साथ शीर्ष नेतृत्व का इस नियुक्ति पर विशेष आभार जताया है।

मोनिता चौहान को कार्यभार देने के लिए ब्लाक अध्यक्ष करतार कुल्ला, महिला अध्यक्ष उर्मिला नागू, युवा कांग्रेस ज़िला अध्यक्ष रविंदर ठाकुर, जिला उपाध्यक्ष देविंदर् खुराना, शिवपाल ठाकुर, प्रदेश महासचिव राजकुमार ब्रांटा, प्रदेश सचिव राकेश नेगी, राजेश सेक्टू, पूर्व ज़िला परिषद सरविंदर नेगी, पूर्व ज़िला परिषद सुभद्रा शर्मा, युवा कांग्रेस के प्रवक्ता जयवर्धन खुराना,ब्लाक कांग्रेस महासचिव रवि रावत, सुशील चौहान बलराज टैचू, रोनी रंजीत पूर्व युवा अध्यक्ष सुजय अग्रवाल,वृत्मान अध्यक्ष बलदेव सिंह रविन्द्र निक्कू, जगरूप छांगायान, अशोक ढांडा नरेश शर्मा, आदि ने बधाई दी व शीर्ष नेतृत्व का धन्यवाद किया।

Tek Raj
संस्थापक, प्रजासत्ता डिजिटल मीडिया प्रजासत्ता पाठकों और शुभचिंतको के स्वैच्छिक सहयोग से हर उस मुद्दे को बिना पक्षपात के उठाने की कोशिश करता है, जो बेहद महत्वपूर्ण हैं और जिन्हें मुख्यधारा की मीडिया नज़रंदाज़ करती रही है। पिछलें 8 वर्षों से प्रजासत्ता डिजिटल मीडिया संस्थान ने लोगों के बीच में अपनी अलग छाप बनाने का काम किया है।
- Advertisement -