कुल्लू: 104 ग्राम चिट्टे के साथ युवक गिरफ्तार

कुल्लू|
कुल्लू जिला के पतलीकूहल थाना के तहत पुलिस टीम ने 104 ग्राम चिट्टे के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया है। एसपी कुल्लू गुरुदेव शर्मा ने बता या कि पतली कूहल पुलि स की विशेष अन्वेषण टीम कटराईं के समीप दवाडा में गश्त पर थी। इस दौरान टीम ने सड़क पर पैदल आ रहे एक युवक की शक के आधार पर तलाशी के लिए रोका।

तलाशी में युवक से 104 ग्राम चिट्टे की खेप बरामद की हुई। पुलिस ने युवक को चिट्टे के सा थ गिरफ्तार कर आरोपित के खिलाफ एनडीपी एस एक्ट के तहत मा मला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

युवक की पहचान चरणजी सिंह उर्फ चन्नी उम्र 33 साल निवासी आजादपुर नई दिल्ली के रूप में हुई है। आरोपित को कोर्ट में पेश करने की प्रक्रिया अमल में लाई जा रही है। रि मांड पर आरोपित से कड़ी पूछताछ की जाएगी कि उसने यह नशा कहां से खरीदा था और इसे कहाँ बेचा जा ना था। उन्हों ने बताया कि नशा तस्करों को कि सी भी सूरत में बक्शा नहीं जाएगा।

Tek Raj
संस्थापक, प्रजासत्ता डिजिटल मीडिया प्रजासत्ता पाठकों और शुभचिंतको के स्वैच्छिक सहयोग से हर उस मुद्दे को बिना पक्षपात के उठाने की कोशिश करता है, जो बेहद महत्वपूर्ण हैं और जिन्हें मुख्यधारा की मीडिया नज़रंदाज़ करती रही है। पिछलें 8 वर्षों से प्रजासत्ता डिजिटल मीडिया संस्थान ने लोगों के बीच में अपनी अलग छाप बनाने का काम किया है।
- Advertisement -