आज दिल्ली जाएंगे सीएम जयराम: सर्वे एजेंसी की चुनावी रिपोर्ट से हाईकमान चिंतित, होगा मंथन

शिमला|
हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर आज दिल्ली जाएंगे। गृह मंत्री अमित शाह और भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के हिमाचल दौरे से पहले सीएम जयराम का यह दिल्ली दौरा अहम माना जा रहा है। अमित शाह मुख्यमंत्री सहित प्रदेश की टॉप लीडरशिप और संगठन के पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगे और अगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए रणनीति भी तैयार करेंगे।

केंद्रीय नेतृत्व ने जो हिमाचल के सर्वे के लिए एजेंसी नियुक्त की थी, उसकी रिपोर्ट आने के बाद हाईकमान चिंतित है। इसी को लेकर मंथन किया जाएगा। जानकारी के अनुसार केंद्रीय नेतृत्व ने जो हिमाचल विधानसभा चुनाव 2022 सर्वे के लिए एजेंसी नियुक्त की थी, उसने रिपोर्ट हाईकमान को सौंप दी है। रिपोर्ट आशा अनुरूप नहीं होने के कारण हाईकमान भी चिंतित है। रिपोर्ट के अनुसार आगे किस प्रकार कार्य किया जाना है यह रणनीति भी इसी बैठक में तय होगी।

Tek Raj
संस्थापक, प्रजासत्ता डिजिटल मीडिया प्रजासत्ता पाठकों और शुभचिंतको के स्वैच्छिक सहयोग से हर उस मुद्दे को बिना पक्षपात के उठाने की कोशिश करता है, जो बेहद महत्वपूर्ण हैं और जिन्हें मुख्यधारा की मीडिया नज़रंदाज़ करती रही है। पिछलें 8 वर्षों से प्रजासत्ता डिजिटल मीडिया संस्थान ने लोगों के बीच में अपनी अलग छाप बनाने का काम किया है।

More Articles

No posts to display