केजरीवाल की रैली में बवाल, मुर्दाबाद का नारा लगा रहे लोगों को आप कार्यकर्ताओं ने पीटा

सोलन।
हिमाचल प्रदेश में विधानसभा चुनाव प्रचार करने पहुंचे
आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की एक रैली में बवाल हो गया।हिमाचल प्रदेश के सोलन में आयोजित केजरीवाल के रोड शो में मारपीट और हंगामा हो गया, जिसके चलते अरविंद केजरीवाल को अपना भाषण बीच में छोड़कर दिल्ली वापस लौटना पड़ा।

जानकारी के अनुसार गुरुवार को हिमाचल प्रदेश के सोलन में आप के संयोजक व दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की एक रैली आयोजित की गई थी। बताया जा रहा है कि जब सोलन में केजरीवाल का रोड-शो चल रहा था तभी उनके सामने कुछ लोग मुर्दाबाद के नारे लगाने लगे। इस पर AAP कार्यकर्ता नारे लगाने वालों से भिड़ गए। फिर दोनों ओर से जमकर लात-घूंसे चले। मारपीट के बीच स्थिति यह बनी कि केजरीवाल को बीच में ही भाषण छोड़कर वापस।दिल्ली लौटना पड़ा।

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल सोलन शहर में पुराने DC ऑफिस से खुली गाड़ी में सवार होकर रोड-शो के लिए निकले थे। उनके साथ शिमला संसदीय क्षेत्र की 17 विधानसभा सीटों के पार्टी के उम्मीदवार और कार्यकर्ता भी थे। खुली गाड़ियों में उनका रोड शो पुराने बस स्टैंड पहुंचा, जहां केजरीवाल ने भाषण देना शुरू ही किया था कुछ लोग केजरीवाल मुर्दाबाद के नारे लगाने लगे।
https://fb.watch/gAiKYcc9a4/
अपने शीर्ष नेता के सामने मुर्दाबाद के नारे लगते देख आप कार्यकर्ता भी आक्रोशित हो उठे। जिसके बाद आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने नारे लगाने वालों को पीटते हुए धक्के देना शुरू कर दिया। इसके बाद दोनों ओर से जमकर लात-घूंसे चलने लगे।

माहौल खराब होता देख पुलिस ने बीच-बचाव करते हुए नारेबाजी करने वालों को रोड-शो से हटा दिया। लेकिन इसी दौरान केजरीवाल ने यह कहते हुए अपना भाषण बंद कर दिया कि अगर किसी को गुंडागर्दी ही करनी है तो वह भाजपा या कांग्रेस के पास चले जाएं।

Tek Raj
संस्थापक, प्रजासत्ता डिजिटल मीडिया प्रजासत्ता पाठकों और शुभचिंतको के स्वैच्छिक सहयोग से हर उस मुद्दे को बिना पक्षपात के उठाने की कोशिश करता है, जो बेहद महत्वपूर्ण हैं और जिन्हें मुख्यधारा की मीडिया नज़रंदाज़ करती रही है। पिछलें 8 वर्षों से प्रजासत्ता डिजिटल मीडिया संस्थान ने लोगों के बीच में अपनी अलग छाप बनाने का काम किया है।
- Advertisement -