The Buckingham Murders का पहला पोस्टर हुआ रिलीज, Kareena Kapoor Khan इंटेंस लुक में आई नजर

The Buckingham Murders

पूजा मिश्रा |
The Buckingham Murders poster released:
करीना कपूर स्टारर हंसल मेहता के निर्देशन में बनी फिल्म ‘द बकिंघम मर्डर्स’ ने बीएफआई लंदन फिल्म फेस्टिवल 2023 में गहरी छाप छोड़ी है और जहां इसे ऑडियंस से भी इसे स्टैंडिंग ओवेशन मिला है। फिल्म को ग्लोबल लेवल पर मिली इस शानदार उपलब्धि ने दर्शकों के मन में फिल्म को लेकर और ज्यादा जानने की चाह पैदा कर दी है। ऐसे में निर्माताओं ने बिना किसी देरी के फिल्म का पहला ऑफिशियल पोस्टर लॉच किया है, जिसमें इसकी लीड एक्ट्रेस करीना कपूर खान एकदम अनोखे रूप में दिखाई दे रही हैं।

‘द बकिंघम मर्डर्स’ (The Buckingham Murders)के पहले ऑफिशियल पोस्टर ने फिल्म देखने की एक्साइटमेंट वाकई बढ़ा दी है। इस पोस्टर पर करीना कपूर खान को दो कॉप पकड़े हुए नजर आ रहें है। ऐसे में अभिनेत्री को एक जासूस और एक मां की भूमिका निभाते हुए देखना निश्चित रूप से एक बहुत अलग अनुभव होगा, जहां करीना वाकई दमदार लग रही हैं। ऐसा लगता है की यह फिल्म इंटरनेशनल लेवल की कहानी लाने वाली है जो देखने में आकर्षक लग रही है।

इसमें करीना कपूर खान, ऐश टंडन, रणवीर बराड़ और कीथ एलन जैसे शानदार कलाकार हैं। हंसल मेहता द्वारा निर्देशित, असीम अरोड़ा, कश्यप कपूर और राघव राज कक्कड़ द्वारा लिखित इस फिल्म को शोभा कपूर, एकता आर कपूर और करीना कपूर खान के साथ बालाजी टेलीफिल्म्स और टीबीएम फिल्म्स द्वारा निर्मित किया गया है ।

एक्शन में RBI: इन दो बड़े बैंक पर लगाई 16.14 करोड़ की पेनल्टी

Emergency Alert: क्या आपके मोबाइल पर आया आपातकालीन अलर्ट का मैसेज…जानिए क्या है वजह?

The Buckingham Murders