Himachal Cow Rape: हिमाचल में गाय के साथ दुष्कर्म, रंगेहाथ पकड़ा गया आरोपी

हिमाचल में गाय के साथ रेप करने का शर्मनाक मामला सामने आया है। पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। ग्रामीणों ने पुलिस से मांग की है कि इस व्यक्ति को सख्त से सख्त सजा दी जाए।

Himachal Cow Rape Accused

हमीरपुर |
Himachal Cow Rape: हिमाचल में गाय के साथ रेप करने का शर्मनाक मामला सामने आया है। हमीरपुर जिले में एक हैवान बेजुबान गाय के साथ गलत करते हुए रंगेहाथ पकड़ा गया है। घटना हमीरपुर जिले के त्रिरोगली चलोखर गांव की है। आरोपी की पहचान राकेश कुमार पुत्र अमीचंद गांव उंगली चलो हमीरपुर के तौर पर हुई है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, यह मामला सोमवार दोपहर का है। जहां स्थानीय लोगों की सूचना के आधार पर पुलिस की टीम द्वारा एसआई केबल सिंह ठाकुर की अगुवाई में आरोपी व्यक्ति को मौके पर गाय के साथ अप्राकृतिक कृत्य  करते हुए गिरफ्तार किया गया है। उक्त व्यक्ति के द्वारा किए गए कृत्य को लेकर ग्रामीण काफी उग्र हो गए है। ग्रामीणों ने पुलिस से मांग की है कि इस व्यक्ति को सख्त से सख्त सजा दी जाए।

एएसपी अशोक वर्मा के अनुसार, पुलिस ने मामला धारा आईपीसी 377 के तहत दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और आज जिला न्यायालय में पेश किया है। वहीं माननीय जिला न्यायालय ने आरोपी को तीन दिन तक के पुलिस रिमांड पर भेजा है।

Himachal Politics: भाजपा विधायकों का अनोखा प्रदर्शन, टोकरियों में गोबर लेकर विधानसभा पहुंचे

SBI WhatsApp Banking Service: जानें! अब घर बैठे SBI की सुविधा पाने का क्या है आसान तरीका

Shimla News: ननखडी में व्यक्ति ने आपसी विवाद में दूसरे व्यक्ति पर चलाई गोली

Himachal Cow Rape Accused