गोपालपुर में चलाया सफाई अभियान

नेहरू युवा केंद्र मंडी व युवा कार्यक्रम एवं खेल मंत्रालय भारत सरकार के सौजन्य से विकास खंड गोपालपुर के भांबला भांबला बाजार में साफ सफाई की। और बाजार के कूड़े करकट को कूड़ेदान में इकट्ठा किया। इस कार्यक्रम का आयोजन राष्ट्रीय युवा स्वयंसेवी लकी जमवाल और ज्योति ने किया।

स्वयंसेवी लकी जमाल का कहना है कि साफ सफाई के संदर्भ में सभी को अपनी भागीदारी सुनिश्चित करनी चाहिए तथा अपने आसपास अपने वातावरण को स्वच्छ रखना चाहिए। साथ ही स्वयंसेवी ज्योति ने कहा की साफ सफाई को हमें अपनी दिनचर्या में अपनाना चाहिये, तभी हमारा देश स्वच्छ और सुंदर बन सकता है। इस कार्यक्रम में भावना शर्मा, पल्लवी ठाकुर, अर्पणा शर्मा, कामिनी, आकांक्षा, कुसुम, निशा, सोनीका, शिल्पा, प्रतिभा, अंजलि, कंचना आदि सदस्य मौजूद रहे।

Tek Raj
संस्थापक, प्रजासत्ता डिजिटल मीडिया प्रजासत्ता पाठकों और शुभचिंतको के स्वैच्छिक सहयोग से हर उस मुद्दे को बिना पक्षपात के उठाने की कोशिश करता है, जो बेहद महत्वपूर्ण हैं और जिन्हें मुख्यधारा की मीडिया नज़रंदाज़ करती रही है। पिछलें 8 वर्षों से प्रजासत्ता डिजिटल मीडिया संस्थान ने लोगों के बीच में अपनी अलग छाप बनाने का काम किया है।

More Articles

No posts to display