भाजपा प्रत्याशी राकेश जम्मवाल ने बनवाए सैकड़ों फर्जी वोट, लिस्ट में विधयक का भाई अंकित जम्मवाल 6 वोटर का पिता :- सोहन लाल

सुंदरनगर।
कांग्रेस प्रत्याशी सोहन लाल ने प्रेस वार्ता कर सुंदरनगर से भाजपा प्रत्याशी व विधायक राकेश जम्मवाल पर आरोप लगाया है कि वह चुनावो के लिए गल्त हथकंडे अपना रहे है। सोहन लाल का कहना है कि विधायक ने पुंघ वार्ड में महादेव, नाचन, जरल व अन्य क्षेत्र के लोगों सहित अनेक सैकड़ो फर्जी वोट अधिकारियों पर दबाव बना कर बनाए है।

इन वोटर लिस्ट में विधायक के भाई अंकित जम्मवाल को 6 वोटरो का पिता बताया गया है। वही प्रसिद्ध बॉक्सर चौधरी को भी अंकित जम्मवाल का घर का सदस्य बताया है। अंकित जामवाल जबकि उसका अपना एक या दो बच्चे होंगे। उन्होंने कहा कि यह बहुत ही गंभीर विषय है यदि विधायक को अपने विकास कार्यों पर है तो ऐसे गलत काम क्यू कर रहे है।

उन्होंने आरोप लगाया कि विधायक ने आपने हिसाब से पुर्व में 56 बीएलओ बदला और लगवाया ताकि इस तरह के फर्जीवाड़े को अंजाम दिया जा सके। खिलडा के निजी कॉलेज के स्टूडेंट के फर्जी वोट बनाया गया है और इस कॉलेज के मालिक इनके पार्टनर है। सोहन लाल ठाकुर ने कहा है कि उन्होंने इसकी शिकायत चुनाव आयोग से की है और मांग करते है कि वोटिंग के समय वोटर की गहनता से जांच होनी चाहिए और उक्त मामले की छानबीन कर दोषियों के खिलाफ सख्त कार्यवाही हो।

Tek Raj
संस्थापक, प्रजासत्ता डिजिटल मीडिया प्रजासत्ता पाठकों और शुभचिंतको के स्वैच्छिक सहयोग से हर उस मुद्दे को बिना पक्षपात के उठाने की कोशिश करता है, जो बेहद महत्वपूर्ण हैं और जिन्हें मुख्यधारा की मीडिया नज़रंदाज़ करती रही है। पिछलें 8 वर्षों से प्रजासत्ता डिजिटल मीडिया संस्थान ने लोगों के बीच में अपनी अलग छाप बनाने का काम किया है।

More Articles

Block title