Google News Preferred Source
साइड स्क्रोल मेनू

Selfiee BO Collection Day5:बॉक्स ऑफिस पर निकला ‘सेल्फी’ का ‘दिवाला’

[ad_1]

Selfiee BO Collection Day 5: बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार (Akshay Kumar) अपनी फिल्म सेल्फी (Selfiee) को लेकर चर्चा का विषय बने हुए हैं।

फिल्म के रिलीज होने से पहले इस फिल्म के गानों और फिल्म के प्रमोशन को देखकर लग रहा था कि यह फिल्म जबरदस्त कमाई करेगी। लेकिन रिलीज के बाद से ही फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर बुरा हाल हो गया।

बॉक्स ऑफिस पर पूरी तरह धराशाई हुई ‘सेल्फी’

बता दें कि फिल्म सेल्फी बॉक्स ऑफिस पर पूरी तरह धराशाई हो चुकी है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने अपनी रिलीज के पांचवें दिन यानी मंगलवार को 1.10 करोड़ रुपये की कमाई की हैं।

इसे भी पढ़ें:  'श्रेयस अय्यर जैसी बल्लेबाजी...', करारी हार के बाद रोहित शर्मा ने दिया बड़ा बयान

‘सेल्फी’ का कुल कलेक्शन

साथ ही अगर फिल्म के शुरूआती चार दिनों के कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने पहले दिन 2.55 करोड़ रुपयों का कलेक्शन किया था। साथ ही दूसरे दिन ‘सेल्फी’ की कमाई 3.80 करोड़ रुपये थी। तीसरे दिन ‘सेल्फी’ ने 3.90 करोड़ रुपयों का कलेक्शन किया। चौथे दिन अक्षय कुमार की फिल्म सेल्फी महज 1.3 करोड़ रुपये का ही बिजनेस कर पाई। इसके साथ ही सेल्फी का कुल कलेक्शन अब 12.70 करोड़ रुपये हो गया है।

यह भी पढ़ें – Oscar 2023 के मंच पर धमाल मचाएगा नाटू-नाटू, लाइव परफॉर्मेंस पर झूमेंगे अमेरिकी

अक्षय की उम्मीदों पर ‘सेल्फी’ ने फेरा पानी

अक्षय कुमार की लेटेस्ट फिल्म ‘सेल्फी’ ने भी एक्टर की सारी उम्मीदों पर पानी फेर दिया है। इससे पहले भी एक्टर की कई फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही हैं। जिसमें सेल्फी से लेकर बच्चन पांडे, सम्राट पृथ्वीराज, रक्षाबंधन और रामसेतू तक शामिल है। साथ ही अगर सेल्फी के कलेक्शन की बात करें तो फिल्म सेल्फी 150 करोड़ रुपये के बजट में बनी, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास धमाल नहीं मचा पाई और बॉक्स ऑफिस पर पूरी तरह धराशाई हो चुकी है।

इसे भी पढ़ें:  IND vs AUS 1st ODI: मोहम्मद शमी ने कंगारुओं को दिए 5 झटके, 50 ओवर में 277 पर सिमटी ऑस्ट्रेलियाई टीम

150 करोड़ के बजट में तैयार हुई ‘सेल्फी’

बताते चलें कि फिल्म ‘सेल्फी’ मलायलम फिल्म ‘ड्राइविंग लाइसेंस’ की ऑफिशियल हिंदी रिमेक है। साथ ही ओरिजनल फिल्म सुपर-डुपर हिट रही, लेकिन 150 करोड़ के बजट में तैयार हुई ‘सेल्फी’ का बुरी तरह दिवाला निकल चुका है। सिनेमाघरों में फिल्म सेल्फी के लिए ऑडियंस ही नजर नहीं आती, ऐसे में सेल्फी अपनी लागत का आधा भी वसूल नहीं कर पाई है।

[ad_2]

Source link

संस्थापक, प्रजासत्ता डिजिटल मीडिया प्रजासत्ता पाठकों और शुभचिंतको के स्वैच्छिक सहयोग से हर उस मुद्दे को बिना पक्षपात के उठाने की कोशिश करता है, जो बेहद महत्वपूर्ण हैं और जिन्हें मुख्यधारा की मीडिया नज़रंदाज़ करती रही है। पिछलें 9 वर्षों से प्रजासत्ता डिजिटल मीडिया संस्थान ने लोगों के बीच में अपनी अलग छाप बनाने का काम किया है।

Join WhatsApp

Join Now

Leave a Comment