परवाणू – ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मी को मारी टक्कर

अमित ठाकुर।
थाना परवाणू के तहत स्विफ्ट कार द्वारा पुलिस कर्मी को टक्कर मारने का मामला सामने आया है ! प्राप्त जानकारी के अनुसार थाना सिरमौर से रिजर्व पुलिस बल के साथ अस्थायी ड्यूटी के लिए परवाणू आये पुलिसकर्मी संजय की ड्यूटी टीटीआर होटल के पास यातायात व्यवस्था के लिए लगायी गयी थी ! इस दौरान करीब 4.00 बजे शाम जब यह अपनी डयूटी पर तैनात था तो एक कार न०
डी.एल.8 सी.ए.डब्ल्यू -7387 स्विफ्ट डिज़ायर कार सोलन की तरफ से तेज़ रफ्तारी में आई जिसने डाइवर्जन का बोर्ड न देखते हुए सीधा बोर्ड को टक्कर मार दी !

टक्कर से बोर्ड के साथ-साथ संजय को भी टक्कर लगी व साथ ही खड़े स्कूटर न. एच.पी.15 -3252 व एक गाड़ी न. एच.आर.03 -1419 मारुति 800 को भी टक्कर मार दी । इस टक्कर में संजय के सिर व बाईं कोहनी में चोट आई तथा वहां पर पार्क हुई दोनों गाड़ियों को नुक्सान हुआ । इस मामले में चालक पर तेजरफ्तारी व् लापरवाही का मामला दर्ज किया गया है थाना प्रभारी दयाराम ठाकुर ने मामले की पुष्टि की है !

Tek Raj
संस्थापक, प्रजासत्ता डिजिटल मीडिया प्रजासत्ता पाठकों और शुभचिंतको के स्वैच्छिक सहयोग से हर उस मुद्दे को बिना पक्षपात के उठाने की कोशिश करता है, जो बेहद महत्वपूर्ण हैं और जिन्हें मुख्यधारा की मीडिया नज़रंदाज़ करती रही है। पिछलें 8 वर्षों से प्रजासत्ता डिजिटल मीडिया संस्थान ने लोगों के बीच में अपनी अलग छाप बनाने का काम किया है।
- Advertisement -