मसूलखाना के नज़दीक गाड़ी में मृत मिला वाहन चालक, नशीली दवाइयाँ भी मौक़े से बरामद

अमित ठाकुर।परवाणू
पुलिस थाना परवाणू के अंतर्गत मसूलखाना के नज़दीक एक कार में चालक मृत अवस्था में पाया गया। मृतक के साथ मौक़े पर शराब, नशे की दवाई व सिरिंज भी बरामद की गयी जिसके चलते शक ज़ाहिर किया जा रहा है की मृतक की मौत नशे के ओवर डोज़ के चलते हुई है हालाँकि पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही इस बारे पुख़्ता तौर पर कुछ कहा जा सकता है। पुलिस ने शव को क़ब्ज़े में लेकर छानबीन शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार रविवार को पुलिस थाना परवाणु के अंतर्गत परवाणु से वाया जंगेशू कसौली संपर्क मार्ग पर मसूलखाना के समीप सड़क के किनारे खड़ी एक स्विफ़्ट कार में कार का चालक ड्राइविंग सीट पर मृत अवस्था में पाया गया। चालक की तरफ़ के दरवाजे का शीशा खुला हुआ था और कार लॉक थी।

मृतक के हाथ में एक सिरिंज व साथ वाली सीट पर ढक्कन में पानी नुमापदार्थ, कार के अंदर से छः गोलियों वाली नशीली दवाई का एक खाली पत्ता और एक अंग्रेजी शराब का क्वॉर्टर बरामद हुआ है। मृतक कार चालक की पहचान रोबिन वर्मा उर्फ शैंकी (30 वर्ष) पुत्र स्वर्गीय नरेश वर्मा निवासी सदर बाजार कसौली तहसील कसौली जिला सोलन के तौर पर हुई है। थाना प्रभारी दयाराम ठाकुर ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया की इस बारे छानबीन की जा रही है।

Tek Raj
संस्थापक, प्रजासत्ता डिजिटल मीडिया प्रजासत्ता पाठकों और शुभचिंतको के स्वैच्छिक सहयोग से हर उस मुद्दे को बिना पक्षपात के उठाने की कोशिश करता है, जो बेहद महत्वपूर्ण हैं और जिन्हें मुख्यधारा की मीडिया नज़रंदाज़ करती रही है। पिछलें 8 वर्षों से प्रजासत्ता डिजिटल मीडिया संस्थान ने लोगों के बीच में अपनी अलग छाप बनाने का काम किया है।
- Advertisement -