Shimla News: विश्वविद्यालय एसएफआई इकाई ने छात्रों की समस्याओं को लेकर मुख्य छात्रपाल को सौंपा मांग पत्र

Shimla News:

शिमला |
Shimla News:
एसएफआई हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय इकाई ने छात्रों की समस्याओं को लेकर ज्ञापन सौपा और मांग की विश्वविद्यालय के हॉस्टलों को सभी छात्रों के लिए खुला रखा जाए। विश्वविद्यालय के अंदर 1 जनवरी से 18 फरवरी तक शीतकालीन अवकाश घोषित हो चुका है जिसके चलते विश्वविद्यालय प्रशासन ने विश्वविद्यालय के हॉस्टलों को बंद रखने का फरमान निकला है। जिसमें विश्वविद्यालय प्रशासन ने इस शीतकालीन अवकाश मेंयहां पर सिर्फ पीएचडी शोधार्थी और ट्राइबल छात्रों को रोकने प्रबंध किया है। इसके आलावा सभी छात्रों को घर जाने को कहा है। जिसका एस एफ आई ने विरोध किया है।

एस एफ आई का मानना है कि सभी छात्रों को छुट्टियों के अंदर भी हॉस्टलो के अंदर रहने दिया जाए। क्योंकि विश्वविद्यालय प्रशासन छात्रों से पूरे साल की फीस लेता है और अब वह छात्रों को हॉस्टल से छुट्टीयो में घर जाने को कह रहा है।

हॉस्टॉलो में रहने वाले सभी छात्रों का भी यहीं मानना है की हमें जबर्दस्ती घर जाने को बोला जा रहा है।

एसएफआई ने मुख्य छात्रपाल से मांग रखते हुए कहां है कि विश्वविद्यालय जैसे शिक्षण संस्थानों के अंदर हॉस्टलो को खुला रखना जरूरी है क्यूंकि आने वाले समय के अंदर प्रतियोगिता परीक्षा आनी है जिसकी तैयारी के लिए छात्र यहां पर रुकता है और वह अपनी तैयारी आने वाले समय के लिए करता है।

एसएफआई ने चेतावनी देते हुए कहा कि इस मांग को जल्द से जल्द पूरा नहीं किया गया तो विश्वविद्यालय के अंदर सभी छात्रों को लामबंद करते हुए आंदोलन किया तैयार किया जाएगा। जिसका जिम्मेदार खुद विश्वविद्यालय प्रशासन होगा।

CPS Appointment: हिमाचल हाईकोर्ट के अंतरिम आदेश, CPS को मंत्रियों के काम और सुविधाएं छोड़नी होंगी

Untold things of Salaar Movie: फिल्म ‘Salaar’ के सेट पर मित्रता का रंग, Prabhas और Prithviraj की अनकही बातें आई सामने!

Himachal News: कारोबारी को धमकाने का मामला उलझा! डीजीपी के बाद सुप्रीम कोर्ट पहुंचा होटल कारोबारी

Shimla News: सर्दियों की छुट्टियों में विद्यार्थियों को हास्टलों में नहीं रूकने दे रहा विवि प्रशासन, ABVP ने दी आंदोलन की चेतावनी