डीजीपी संजय कुंडू के समक्ष उठाया बीबीएन में अवैध खनन व नशे का मुद्दा

- प्रिंट एंड इलैक्ट्रॉनिक जर्नलिस्ट एसोसिएशन ने डीजीपी व एसपी बद्दी को किया सम्मानित - बद्दी को जल्द मिल सकता है ट्रैफिक पुलिस थाना - विपरित परिस्थितियों व सीमित संसाधनों के बावजूद बद्दी पुलिस कर रही है अच्छा काम

BBN News Update
डीजीपी संजय कुंडू को सम्मानित करते प्रिंट एंड इलैक्ट्रॉनिक जर्नलिस्ट एसोसिएशन के प्रदेशाध्यक्ष व पदाधिकारी।

ओम शर्मा। बीबीएन , 14 सितम्बर 
BBN News Update: प्रिंट एंड इलैक्ट्रॉनिक जर्नलिस्ट एसोसिएशन ने बद्दी दौरे पर आए हिमाचल पुलिस के महानिदेशक संजय कुंडू से मुलाकात कर ज्वलंत मुद्दों पर चर्चा की। एसपी कार्यालय बद्दी में प्रिंट एंड इलैक्ट्रॉनिक जर्नलिस्ट एसोसिएशन के प्रदेश अध्यक्ष विजय चंदेल की अगुवाई में सर्वप्रथम डीजीपी संजय कुंडू को शॉल, पुष्प गुच्छ व स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया। जबकि एसोसिएशन ने एसपी बद्दी मोहित चावला के प्रयासों की सराहना करते हुए उन्हें भी पुष्प गुच्छ, शॉल व स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया।

इस दौरान एसोसिएशन के प्रदेश अध्यक्ष विजय चंदेल व प्रदेश महासचिव ओम शर्मा ने डीजीपी संजय कुंडू के समक्ष ज्वलंत मुददे उठाए। विजय चंदेल व ओम शर्मा ने पुलिस महानिदेशक को बताया कि बीबीएन में पुलिस के जीतोड़ प्रयासों के बाद भी अवैध खनन, चिट्टे, अवैध शराब, जूए व जिस्मफरोशी का कारोबार रूकने का नाम नहीं ले रहा। एसोसिएशन ने कहा कि सीमित संसाधनों व विकट परिस्थितियों के बाबजूद भी बद्दी पुलिस बेतहर काम कर रही है। एसोसिएशन ने पुलिस महानिदेशक के समक्ष यहां पुलिस नफरी बढ़ाने की मांग उठाई।

विजय चंदेल व ओम शर्मा ने कहा कि आपदा की स्थिति में पुलों के टूटने के बावजूद भी पुलिस ने यहां औद्योगिक क्षेत्र में कामकाज प्रभावित नहीं होने दिया। दिन रात पुलिस सडक़ों पर डटी रही और टै्रफिक को सुचारू रखने के लिए पुलिस ने बेहतर काम किया। इस दौरान बीबीएन जर्नलिस्ट एसोसिएशन के अध्यक्ष लवली ठाकुर ने जिस्मफरोशी व नशे के बढ़ते प्रचलन पर चिंता जाहिर करते हुए डीजीपी को मौजूदा स्थिति से अवगत करवाया।

डीजीपी संजय कुंडू ने कहा कि प्रिंट एंड इलैक्ट्रॉनिक जर्नलिस्ट एसोसिएशन ने जो ज्वलंत मुद्दे उठाए हैं इन पर नुकेल कसने का पूरा प्रयास किया जाएगा। उन्होंने कहा कि पुलिस ने मुख्यमंत्री के समक्ष बीबीएन में ट्रैफिक पुलिस थाना खोलने की मांग रखी है। संजय कुंडू ने कहा कि बीबीएन में पुलिस स्टाफ बढ़ाने के भी प्रयास किए जाएंगे। इस दौरान एसपी बद्दी मोहित चावला ने कहा कि बीबीएन में पुलिस व प्रैस का बेहतर तालमेल है। दोनों एक ही सिक्के के दो पहलू हैं और दोनों समाज के लिए अच्छा काम कर रहे हैं।

इस मौके पर डीजीपी संजय कुंडू के साथ एसपी बद्दी मोहित चावला, एसडीएम दिव्यांशू सिंगल, डीएसपी प्रिंयक गुप्ता, डीएसपी लखवीर सिंह, डीएसपी फिरोज खान, प्रदेशाध्यक्ष विजय चंदेल, महासचिव ओम शर्मा, बीबीएन अध्यक्ष लवली ठाकुर, कोषाध्यक्ष गुरप्रीत सिंह धुन्ना, निर्मल सिंह, प्रभजीत पम्मी, नरेश कुमार, रजनीश ठाकुर उपस्थित रहे।

BBN NEWS डीजीपी संजय कुंडू के समक्ष उठाया बीबीएन में अवैध खनन व नशे का मुद्दा