शिमला : आगजनी से कृष्णानगर में दो ढारे जलकर राख

शिमला|
राजधानी शिमला के कृष्णानगर में शुक्रवार सुबह अचानक आग भड़कने से दो ढारे(कच्चा मकान) जलकर राख हो गए। इसके अलावा ढारे में रखे दो एलपीजी सिलिंडर भी फट गए। आग से करीब 70 से करीब 80 हजार रुपये का नुकसान हुआ है। इसके अलावा कुछ नकदी भी आग की भेंट चढ़ गई।

प्राप्त जानकारी के अनुसार कृष्णानगर की रविदास कॉलोनी में मौजूद चंदन व रज्जाक के ढारों में आग लग गई। इसके बाद ढारों में मौजूद एलपीजी सिलिंडरों ने आग पकड़ ली। इससे सिलिंडर में फट गए और जोरदार धमाके की आवाज से आसपास रह रहे लोगों में दहशत मच गई।

सूचना मिलते ही अग्निशमन अधिकारी महेश की अगुवाई में शहर के तीनों फायर स्टेशनों से करीब 25 जवान मौके पर पहुंचे और स्थानीय लोगों के साथ मिलकर सुबह करीब 11:45 बजे आग पर काबू पाया। हालांकि ढारों को आग से नहीं बचाया जा सका।

Tek Raj
संस्थापक, प्रजासत्ता डिजिटल मीडिया प्रजासत्ता पाठकों और शुभचिंतको के स्वैच्छिक सहयोग से हर उस मुद्दे को बिना पक्षपात के उठाने की कोशिश करता है, जो बेहद महत्वपूर्ण हैं और जिन्हें मुख्यधारा की मीडिया नज़रंदाज़ करती रही है। पिछलें 8 वर्षों से प्रजासत्ता डिजिटल मीडिया संस्थान ने लोगों के बीच में अपनी अलग छाप बनाने का काम किया है।
- Advertisement -