Solan News : पट्टा मसुलखाना स्कूल में हर्षोल्लास के साथ मनाया गया वार्षिक पारितोषिक वितरण कार्यक्रम

कसौली।
Solan News: कसौली उपमंडल के अंतर्गत शनिवार को सीसे स्कूल पट्टा-मसुलखाना ने अपना वार्षिक पारितोषिक वितरण समारोह हर्षोल्लास से मनाया गया। इस अवसर पर कसौली के विधायक विनोद सुल्तानपुरी ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत की। मुख्यातिथि विधायक सुल्तानपुरी का विद्यालय में पहुंचने पर एसएमसी व ग्रामीणों ने उनका फूलमालाओं से जोरदार स्वागत किया।

बच्चों को संंबाेधित करते हुए विधायक विनोद सुल्तानपुरी ने कहा कि प्रदेश सरकार आधुनिक शिक्षा के साथ युवाओं को भविष्य का जिम्मेदार नागरिक बनाने के लिए कृत संकल्पित है। उन्होंने कहा कि युवाओं को अपनी भाषा को महता देकर अपने से बडों का सम्मान करना चाहिए। उन्होंने स्कूल में कॉमर्स की कक्षाएं लगाने के लिए शिक्षा उपनिदेशक से प्रयास करने के भी निर्देश दिए।

इसके अलावा स्कूल में खेल मैदान के लिए भी उन्होंने जमीन उपलब्ध होते ही पैसा करवाने देने की घोषणा की। इसके अलावा उन्होंने बच्चों को अपनी ऐच्छिक निधी से 11 हजार रूपये देने की भी घोषणा की। बच्चों द्वारा रंगारंग सांस्कृतिक प्रस्तुत किए गए। विद्यालय की प्रिंसिपल कौशल्या चौहान ने वार्षिक रिपोर्ट प्रस्तुत कर विद्यालय की गतिविधियों की जानकारी दी।

इस अवसर, नायब तहसीलदार परवाणू मनमोहन शर्मा, नगर पंचायत परवाणू की अध्यक्ष मोनिषा शर्मा, जंगेशू पंचायत प्रधान ब्यासा ठाकुर, उपप्रधान राजिंद्र ठाकुर, पूर्व उपप्रधान भंगू राम, पूर्व नायब तहसीलदार ध्यान सिंह, बीडीसी सदस्य शांता तोमर, सहायक अभियंता शिव कुमार, कनिष्ठ अभियंता अंकुश, पंचायत वार्ड पंच नवीन तोमर, मान सिंह, संजीव कुमार आदि अनेकों मौजूद रहे।

Solan News : 15 किलो 648 ग्राम भूक्की सहित दो गिरफ्तार

Mandi News : ट्यूशन सेंटर के प्रशिक्षक पर लगा छात्राओं से छेड़छाड़ और अश्लील हरकतें करने का आरोप