सीएचसी पट्टा महलोग को शीघ्र मिलेगा एक और स्थाई चिकित्सक :- राम कुमार

Solan News CHC Patta Mehlog

सोलन | 20 सितम्बर
Solan News: मुख्य संसदीय सचिव (उद्योग, राजस्व एवं नगर नियोजन) राम कुमार ने कहा कि प्रदेश सरकार सभी प्रदेशवासियों को बेहतर स्वास्थ्य सुविधा प्रदान करने के लिए कृत संकल्प है। उन्होंने कहा कि दून विधानसभा क्षेत्र के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पट्टा महलोग में भी लोगों को 24X7 घंटे स्वास्थ्य सुविधाएं सुनिश्चित करने के दृष्टिगत यहां चिकित्सक का एक और पद सृजित करने के लिए प्रयास किया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि दून विधानसभा क्षेत्र के पट्टा महलोग के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में पूर्व सरकार ने चिकित्सक के दो पदों में से एक पद वापिस ले लिया था। उन्होंने कहा कि पट्टा महलोग पहाड़ी क्षेत्र है तथा इसके साथ लगती ग्राम पंचायतों के हजारों नागरिकों को नियमित स्वास्थ्य सुविधा प्रदान करने के दृष्टिगत इस पद को बहाल करवाने के लिए प्रयास किए जा रहे हैं। पट्टा महलोग स्वास्थ्य केन्द्र में हर समय स्वास्थ्य सुविधा सुनिश्चित करवाई जाएगी।

राम कुमार ने कहा कि पट्टा महलोग सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में चिकित्सक का अतिरिक्त पद का मामला उच्च स्तर पर उठाया गया है। उन्होंने विश्वास दिलाया कि यह पद शीघ्र ही भर दिया जाएगा।

Solan News: एटक का 19वां दो दिवसीय राज्यस्तरीय अधिवेशन सोलन दुर्गा भवन में शुरू

Big Breaking! :बद्दी की कॉस्मिक न्यूट्राकोस सोलुशन कंपनी में Income Tax की Raid

Himachal News: सीएम सुक्खू बोले- आपदा से निपटने के लिए विधायक निधि में की जाएगी कटौती
CHC Patta Mehlog 1