कोटखाई में चार साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

प्रजासत्ता।
कोटखाई उपमंडल में चार साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है । आरोपी की पहचान ललन के रूप में हुई है । आरोपी मूलतः बिहार का रहने वाला है , जबकि पीड़िता नेपाली मूल की है ।

घटना गुरूवार की है । पीड़ित बच्ची की मां ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है कि आरोपी एक साल से उनके बगल में रह रहा है । दिन के वक्त उसकी गैरमौजूदगी में आरोपी ने उसके कमरे में प्रवेश किया और उसकी 4 वर्षीय बच्ची के साथ दुराचार किया । उन्होंने पुलिस को इस घटना से अवगत

कोटखाई पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है । उसके विरुद्ध पोक्सो व दुष्कर्म जैसी संगीन धाराओं में मामला दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है ।

डीएसपी कुलविंदर सिंह ने बताया कि रिमांड पर लेने के लिए आरोपी को कोर्ट में पेश किया जाएगा । उन्होंने कहा कि इस मामले में आईपीसी की धाराओं 376 , 452 व पोक्सो एक्ट के तहत कार्रवाई अमल में लाई जा रही है ।

Tek Raj
संस्थापक, प्रजासत्ता डिजिटल मीडिया प्रजासत्ता पाठकों और शुभचिंतको के स्वैच्छिक सहयोग से हर उस मुद्दे को बिना पक्षपात के उठाने की कोशिश करता है, जो बेहद महत्वपूर्ण हैं और जिन्हें मुख्यधारा की मीडिया नज़रंदाज़ करती रही है। पिछलें 8 वर्षों से प्रजासत्ता डिजिटल मीडिया संस्थान ने लोगों के बीच में अपनी अलग छाप बनाने का काम किया है।
- Advertisement -