अपनी अपकमिंग फिल्म Mission Raniganj लेकर चर्चा में बने हुए है AKSHAY KUMAR

Mission Raniganj में अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा स्टारर 'मिशन रानीगंज' के मेल स्टार कास्ट की झलक देखने को मिलने वाली है।

अपनी अपकमिंग फिल्म Mission Raniganj लेकर चर्चा में बने हुए है AKSHAY KUMAR
Mission Raniganj फिल्म के मेन लीड रोल में अक्षय कुमार के साथ परिणीति चोपड़ा

AKSHAY KUMAR’s Mission Raniganj Movie Update: अक्षय कुमार की फिल्म ‘मिशन रानीगंज’ का टीजर 7 सितंबर को रिलीज हो चुका है। अपनी इस अपकमिंग फिल्म Mission Raniganj को लेकर  AKSHAY KUMAR‘चर्चा में बने हुए है।

अक्षय कुमार ने फिल्म ‘मिशन रानीगंज’ का मोशन पोस्टर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट शेयर किया है। इस मोशन पोस्टर में आपको अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा स्टारर ‘मिशन रानीगंज’ के मेल स्टार कास्ट की झलक देखने को मिलने वाली है। मोशन पोस्टर रिलीज होते ही फैंस के बीच चर्चा का विषय बन गया।

दिवंगत जसवंत सिंह गिल की जिंदगी पर बन रही इस फिल्म ‘मिशन रानीगंज’ का मोशन पोस्टर शनिवार को अक्षय कुमार ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है।

बता दें कि अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म ‘मिशन रानीगंज’ 6 अक्टूबर, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। मोशन पोस्टर में आप अक्षय कुमार को जसंवत सिंह गिल के किरदार और स्टार कास्ट को भी उनके दमदार लुक में देख सकते हैं।
अपनी अपकमिंग फिल्म Mission Raniganj लेकर चर्चा में बने हुए है AKSHAY KUMAR
फिल्म का सबसे पहले नाम ‘कैप्सूल गिल’ था। इसके बाद फिल्म का नाम ‘द ग्रेट इंडियन रेस्क्यू’ रखा गया। अब फाइनली फिल्म का नाम ‘मिशन रानीगंज’ रखा गया है। ‘मिशन रानीगंज’ में अक्षय कुमार के साथ परिणीति चोपड़ा उनकी पत्नी का रोल करेंगी। इस फिल्म का डायरेक्शन टीनू सुरेश देसाई कर रहे हैं।

इन्स्टा पर शेयर की पिक:  अक्षय कुमार ने मोशन पोस्टर को शेयर करते हुए वाशु भगनानी, परिणीति चोपड़ा, टीनू देसाई, जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख और अजय कपूर को मेंशन किया है।

अक्षय कुमार ने कैप्शन लिखा है, ‘1989 में एक व्यक्ति ने कई परिस्थितियों को चुनौती दी है! #MissionRaniganj का ट्रेलर सोमवार, 25 सितंबर को आएगा। 6 अक्टूबर को सिनेमाघरों में #MissionRaniganj के साथ भारत के सच्चे नायक की कहानी देखने को मिलने वाली है!’

फिल्म Mission Raniganj से जुडी खास बातें

  • “मिशन रानीगंज” को लेकर चर्चा में बने हुए है अक्षय कुमार.
  • अक्षय ने फिल्म “मिशन रानीगंज” का मोशन पोस्टर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट शेयर किया.
  • रिलीज होते ही फैंस के बीच “मोशन पोस्टर” चर्चा का विषय बन गया.
  • “मिशन रानीगंज” फिल्म के मेन लीड रोल में अक्षय कुमार के साथ परिणीति चोपड़ा हैं.
  • दिवंगत जसवंत सिंह गिल की जिंदगी पर बन रही है अक्षय कुमार की ये फिल्म.
  • “मिशन रानीगंज” 6 अक्टूबर, 2023 को सिनेमाघरों में होने वाली है रिलीज.
  • फिल्म “मिशन रानीगंज” का टीजर 7 सितंबर को रिलीज हो चुका है।
  • फिल्म का सबसे पहले नाम “कैप्सूल गिल” था।
  • बाद फिल्म का नाम “द ग्रेट इंडियन रेस्क्यू” रखा गया।
  • अब फाइनली फिल्म का नाम “मिशन रानीगंज” रखा गया है।

12th Fail Movie Update: निर्माता विधु विनोद चोपड़ा ने दिल्ली की रियल लाइफ लोकेशंस में की फिल्म के एक बड़े हिस्से की शूटिंग

कंगना का मनाली में बना है महल जैसा घर, कीमत जान उड़ जाएंगे होश

India Cricket Team: पहले वनडे में जीत के बाद भारत ने रैंकिंग में हासिल की ऐतिहासिक उपलब्धि