ISRO : बेंगलुरु में रोड रेज के शिकार ISRO के साइंटिस्ट, स्कूटर सवार ने किया हमला

ISRO आशीष लांबा ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट में कहा कि आरोपी मेरी कार के पास आया और मुझसे झगड़ा करने लगा। उसने मेरी कार के बोनट पर लात भी मारी औऱ इसके बाद वहां से चला गया।

ISRO scientist's car attacked

प्रजासत्ता नेशनल डेस्क|
भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान संगठन (ISRO) के वैज्ञानिक बेंगलुरु में रोड रेज के शिकार हो गए। घटना का पूरा मामला साइंटिस्ट के कार के डैशबोर्ड में लगे कैमरे में रिकार्ड हो गया है। जानकारी अनुसार ISRO वैज्ञानिक आशीष लांबा पर एक स्कूटर सवार ने हमला करने की कोशिश की है। इसरो वैज्ञानिक आशीष लांबा ने वीडियो शेयर कर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

जानकारी के मुताबिक, घटना 29 अगस्त सुबह 9:03 बजे की बताई जा रही है। जब ISRO वैज्ञानिक आशीष लांबा ऑफिस जा रहे थे, इसी दौरान वे रोड रेज के शिकार हुए। साइंटिस्ट ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर घटना का जिक्र किया और आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। यह घटना बेंगलुरु के ओल्ड एयरपोर्ट रोड पर नवनिर्मित एचएएल अंडरपास के पास हुई।


इसरो वैज्ञानिक आशीष लांबा की कार के डैशकैम में रिकार्ड वीडियो में दिख रहा है कि बिना हेलमेट के स्कूटर सवार युवक कार के सामने रुकता है। कहा जा रहा है कि स्कूटर सवार युवक ने अचानक से कट मारा और आशीष लांबा की कार के सामने आ गया। ISRO वैज्ञानिक को अचानक ब्रेक लगाना पड़ा। इसके बाद स्कूटर सवार उतरा और साइंटिस्ट पर हमला करते हुए उन्हें बुरा-भला कहने लगा।

ISRO वैज्ञानिक ने ट्वीट कर दी जानकारी 

इस घटना के बाद ISRO वैज्ञानिक आशीष लांबा लांबा ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट में कहा कि “आरोपी मेरी कार के पास आया और मुझसे झगड़ा करने लगा। उसने मेरी कार के बोनट पर लात भी मारी औऱ इसके बाद वहां से चला गया। कृपया आवश्यक कार्रवाई करें।”

Bike rider attacks ISRO scientist's car
ISRO के वैज्ञानिक की कार पर हमला करने वाला बाइक सवार

उधर, बेंगलुरु सिटी पुलिस ने ISRO के वैज्ञानिक पर हमले की घटना पर संज्ञान लेते हुए आश्वासन दिया कि हमलावर के खिलाफ आवश्यक कार्रवाई की जाएगी। सोशल मीडिया पर लांबा की पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए पुलिस ने कहा कि “घटना का विधिवत संज्ञान लिया गया है और संबंधित अधिकारी को सूचित कर दिया गया है।”