Solan News: अखिल भारतीय उपभोक्ता कल्याण परिषद के हिमाचल प्रदेश अध्यक्ष बने अजय शर्मा

Solan News: अखिल भारतीय उपभोक्ता कल्याण परिषद के हिमाचल प्रदेश अध्यक्ष बने अजय शर्मा

सोलन।‌
Solan News: नीति आयोग/बीआईएस/भारत सरकार/महाराष्ट्र सरकार/बीपीटी/226/नई दिल्ली द्वारा अखिल भारतीय कल्याण ग्राहक परिषद (एआईसीडब्ल्यूसी) अखिल भारतीय उपभोक्ता कल्याण परिषद के शेराई विख्यात शेनाई राष्ट्रीय अध्यक्ष व देवेन्द्र तिवारी राष्ट्रीय महासचिव ने नामांकन पत्र के माध्यम से सूचना देकर बताया कि अजय शर्मा को अखिल भारतीय कल्याण ग्राहक परिषद हिमाचल प्रदेश का अध्यक्ष नियुक्त किया गया है।

देवेंद्र तिवारी राष्ट्रीय महासचिव ने पत्र में लिखा है कि यह एसोसिएशन समान लक्ष्यों और उद्देश्यों के लिए काम करने वाले राज्य और राष्ट्रीय स्तर के संगठनों के प्रतिनिधियों को नामांकित करने या चुनने के लिए अनुसूची-सी नियमों और एबीजीकेपी 13/जी पद के बी/एल के अनुसार अजय शर्मा को नामांकित करने में प्रसन्न है। उपभोक्ताओं के कल्याण हेतु गठित विभिन्न समितियों के प्रतिनिधियों को नामांकित करना। और यह पद पूरी तरह से स्वैच्छिक सेवा के लिए है और यह इस नामांकन की तारीख से एक वर्ष की अवधि के लिए या आमंत्रित व्यक्ति और नामांकित व्यक्ति की सक्रिय भागीदारी तक वैध है।

देवेंद्र तिवारी ने कहा कि अजय शर्मा को हिमाचल प्रदेश के नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष के रूप में हम शुभकामनाएं देते हैं। अजय शर्मा ने अखिल भारतीय कल्याण ग्राहक परिषद के राष्ट्रीय अध्यक्ष शेराई विख्यात शेनाई व राष्ट्रीय महासचिव देवेन्द्र तिवारी का अपनी इस नियुक्ति के लिए धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा कि मैं एआईसीडब्ल्यूसी के नियमों और विनियमों का पालन करूंगा और ग्राहकों के हितों के लिए कार्य करूंगा। उनकी इस नियुक्ति से क्षेत्र में खुशी की लहर है।‌ अजय शर्मा जिला सोलन के चायल के निवासी हैं। वह खुद एक व्यवसाई होने के नाते ग्राहकों की समस्याओं उनकी परेशानियों के बारे में भली-भांति अवगत हैं।