Sirmour News: सिरमौर में दुखद घटना: पेड़ से लटके मिले युवक-युवती के शव

Sirmour News: गर्मी की वजह से शव क्षत-विक्षत अवस्था में पहुंच चुके हैं। दुर्गंध की वजह से घटनास्थल पर खड़ा हो पाना तक कठिन था। फिलहाल पुलिस इस मामले को आत्महत्या से जोड़कर देख रही है, पुलिस जांच में जुटी

Sirmour News: सिरमौर में दुखद घटना: पेड़ से लटके मिले युवक-युवती के शव
सिरमौर में दुखद घटना: पेड़ से लटके मिले युवक-युवती के शव

नाहन|
Sirmour News: सिरमौर जिला में एक बार फिर दुखद ख़बर सामने आई है। जिला मुख्यालय नाहन के साथ लगती ग्राम पंचायत सैन की सैर में उस समय सनसनी फैल गई जब रामाधौण सड़क के पास जंगल में एक पेड़ से लटके हुए युवक और युवती के शव देखे गए। ग्रामीणों ने इसकी सूचना पंचायत प्रधान को दी, जिसके बाद पुलिस को सूचित किया गया।

सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल नाहन भेज दिया गया है। शवों की हालत क्षत-विक्षत होने के कारण उनकी शिनाख्त नहीं हो पाई है। फिलहाल, इस मामले को आत्महत्या के नजरिए से देखा जा रहा है और संभावना जताई जा रही है कि यह प्रेम प्रसंग का मामला हो सकता है। हालांकि, असली कारणों का खुलासा जांच के बाद ही हो सकेगा।

शवों को देखकर यह अनुमान लगाया जा रहा है कि उन्होंने यह खौफनाक कदम तीन-चार दिन पहले उठाया। गर्मी की वजह से शव क्षत-विक्षत अवस्था में पहुंच चुके हैं। दुर्गंध की वजह से घटनास्थल पर खड़ा हो पाना तक कठिन था। पुलिस फिलहाल इस मामले को आत्महत्या से जोड़कर देख रही है, लेकिन अन्य संभावनाओं को भी खारिज नहीं किया जा रहा है। स्थानीय लोगों के अनुसार युवक और युवती कच्चे मार्ग से होते हुए पाइपलाइन के पास एक ऐसी जगह पहुंचे, जहां आमतौर पर कोई नहीं जाता।

एएसपी योगेश रोल्टा ने कहा कि फोरैंसिक टीम को भी घटनास्थल पर पहुंच चुकी है और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। उन्होंने यह भी कहा कि मृतकों की पहचान के लिए हरसंभव कदम उठाए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि आसपास के क्षेत्रों के अलावा पड़ोसी राज्य हरियाणा के थानों को भी सूचित कर दिया गया है, साथ ही मौके पर सर्च ऑप्रेशन भी जारी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।