IND vs AFG T20 Series : टीम इंडिया और अफगानिस्तान के बीच आज होगी कांटे की टक्कर

IND vs AFG 1st T20: भारत और अफगानिस्तान के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज़ का पहला मुकाबला आज यानी 11 जनवरी को खेला जाएगा, जिसके लिए टीम इंडिया ने जमकर पसीना बहाया।

IND vs AFG T20 Series

स्पोर्ट्स डेस्क |
IND vs AFG T20 Series: भारतीय टीम और अफगानिस्तान के बीच तीन टी20 मैचों की सीरीज़ का पहला मुकाबला आज मोहाली (Mohali) में शाम 7 बजे से खेला जाएगा। इस सीरीज में कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और स्टार बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) की टी20 टीम में वापसी हुई हैं। रोहित शर्मा को टीम की कमान सौंपी गई हैं।

हालांकि अफगानिस्तान के खिलाफ खेले जाने वाले पहले टी20 में विराट कोहली भारतीय टीम का हिस्सा नहीं होंगे। मुकाबले से पहले हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस में हेड कोच राहुल द्रविड़ ने इस बात को साफ किया था कि कोहली निजी कारणों के चलते पहला टी20 नहीं खेल सकेंगे। मुकाबले से पहले टीम इंडिया ने नेट्स में जमकर पसीना बहाया, बता दें कि टी20 वर्ल्ड कप 2024 से पहले टीम इंडिया की ये आखिरी टी20 सीरीज़ है।

गौरतलब है कि आगामी आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप को देखते हुए अफगानिस्तान के खिलाफ होने वाली सीरीज के लिए टीम इंडिया ने सीनियर खिलाड़ियों के साथ-साथ युवा खिलाड़ियों को भी मौका दिया है। यशस्वी जायसवाल, तिलक वर्मा और रिंकू सिंह को टीम में शामिल किया गया है। वाशिंगटन सुंदर, शिवम दुबे और जितेश शर्मा भी सीरीज का हिस्सा हैं। संजू सैमसन, अर्शदीप सिंह और आवेश खान को टीम में जगह मिली है।

उल्लेखनीय है कि भारत और अफगानिस्तान के बीच तीन टी20 मैचों की सीरीज़ खेली जाएगी, जिसका पहला मुकाबला आज यानी 11 जनवरी को पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन आईएस बिंद्रा स्टेडियम में खेला जाएगा। फिर दूसरा मैच 14 जनवरी (रविवार) को इंदौर के होल्कर क्रिकेट स्टेडियम में और तीसरा 17 जनवरी (बुधवार) को बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में होगा।

Himachal News : बिजली कर्मचारियों का OPS बहाली और MD को पद से हटाने की मांग को लेकर प्रदर्शन

जानिए! टीम ‘Fighter’ ने ऋतिक के बर्थडे को कैसे बनाया खास

Himachal News : हिमाचल हाईकोर्ट के आदेश के खिलाफ दूसरी बार सुप्रीम कोर्ट पहुंचे IPS संजय कुंडू

IND vs AFG T20 Series