ड्रेसिंग रूम के अंदर रोने लगे रोहित शर्मा, सोशल मीडिया पर तस्वीरें और वीडियो वायरल

Rohit Sharma Crying in Dressing Room: दुनिया के सबसे विस्फोटक ओपनर्स में शुमार रोहित शर्मा पांच गेंद में सिर्फ चार रन पर चलते बने। आउट होने के बाद उन्हें ड्रेसिंग रूम में निराश देखा गया। कैमरा जब उन पर फोकस हुआ तो पूरी दुनिया ने देखा कि रोहित कितने मायूस थे। चेहरे पर निराशा साफ झलक रही थी। आंखें भी नम थीं, जिसे पोछते हुए वह साफ देखे जा सकते थे।

Rohit Sharma Crying in Dressing Room
ख़राब प्रदर्शन के बाद ड्रेसिंग रूम के अंदर रोने लगे रोहित शर्मा, सोशल मीडिया पर तस्वीरें और वीडियो वायरल

Rohit Sharma Crying in Dressing Room : सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ वानखेड़े स्टेडियम में मुंबई इंडियंस की सात विकेट की जीत के बावजूद भी टी-20 क्रिकेट में रोहित शर्मा की फॉर्म टेंशन दे रही है। खराब फॉर्म से जूझ रहे मुंबई इंडियंस के पूर्व कप्तान रोहित शर्मा को ड्रेसिंग रूम के भीतर रोते हुए देखा गया , जिसका वीडियो  (Rohit Sharma Crying in Dressing Room) अब जमकर वायरल हो रहा है।

बीती रात दुनिया के सबसे विस्फोटक ओपनर्स में शुमार रोहित शर्मा सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ पांच गेंद में सिर्फ चार रन पर चलते बने। आउट होने के बाद उन्हें ड्रेसिंग रूम में निराश देखा गया। कैमरा जब उन पर फोकस हुआ तो पूरी दुनिया ने देखा कि रोहित कितने मायूस थे। चेहरे पर निराशा साफ झलक रही थी। (Rohit Sharma Crying in Dressing Room)  आंखें भी नम थीं, जिसे पोछते हुए वह साफ देखे जा सकते थे।

(Rohit Sharma Crying in Dressing Room video)

बता दें कि इस सीजन में चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ शतक जड़ने के बाद से रोहित की खराब फॉर्म जारी है। ऐसे में इस वीडियो ने फैंस के बीच चिंता बढ़ा दी है। वीडियो में साफ दिख रहा है कि रोहित शर्मा अकेले बैठे हुए हैं और आंखों को मूंद कर रो रहे हैं।

मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच सोमवार की रात खेले गए मुकाबले रोहित एक बार फिर फ्लॉप साबित हुए। रोहित IPL में अच्छा नहीं कर पा रहे हैं। ऐसे में टी-20 वर्ल्ड कप से पहले उनकी खराब फॉर्म और उनके इस वीडियो ने हर किसी को हैरान कर दिया है। रोहित शर्मा SRH के खिलाफ सिर्फ 4 रन बनाकर आउट हो गए। वो कुछ खास नहीं कर पाए।

उल्लेखनीय है कि रोहित को मुंबई ने सीजन 2024 की शुरुआत में ही कप्तानी से हटा दिया था। सीजन की पहली 7 पारियों में रोहित ने 297 रन बनाए थे। जिसमें 49 रन दिल्ली के खिलाफ और नाबाद 105 रन चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ थे। लेकिन इसके बाद अगले 4 मैचों में वो सिर्फ 34 रन ही बना पाए। रोहित शर्मा को हैदराबाद के खिलाफ मुकाबले में पैट कमिंस के हाथों आउट होना पड़ा। रोहित स्क्वायर लेग की तरफ फ्लिक कर शॉट खेलना चाहते थे, लेकिन बल्ले का किनारा लगने के चलते गेंद हवा में चली गई और विकेटकीपर हेनरी क्लासेन ने उनका कैच पकड़ लिया। दरअसल रोहित गेंद को मनमाफिक तरीके से कनेक्ट नहीं कर सके।

Rohit Sharma Crying in Dressing Room

रोहित जब पवेलियन जा रहे थे, तब उनका सिर झुका हुआ था। इसके बाद वो ड्रेसिंग रूम के भीतर अकेले रोते (Rohit Sharma Crying in Dressing Room ) हुए नजर आए। टी-20 वर्ल्ड कप 2024 के लिए टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ही हैं, लेकिन रोहित को आगामी वर्ल्ड कप में खराब फॉर्म को पीछे छोड़ टीम को हर मैच में अच्छी शुरआत देनी होगी। रोहित पहले ही ये साफ कर चुके हैं कि उनके लिए ICC टी-20 वर्ल्ड कप ट्रॉफी जीतने का ये आखिरी मौका है।

गौरतलब है कि रोहित की कप्तानी में ही टीम इंडिया ने वनडे वर्ल्ड कप 2023 गंवा दिया था। ऐसे में अमेरिका निकलने से पहले रोहित के पास दो मौके और हैं। रोहित को इन दो मैचों में फॉर्म वापसी करनी होगी। टीम इंडिया को अपना पहला मुकाबला आयरलैंड के खिलाफ 5 जून को खेलना है।

Suryakumar Yadav Century: सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ सूर्यकुमार यादव का ऐतिहासिक शतक

छात्र अब डिजीलॉकर से ही डाउनलोड कर पाएंगे CBSE Board Class 10th, 12th Result 2024

Irfan Pathan slammed MS Dhoni: पूर्व क्रिकेटर Irfan Pathan ने MS Dhoni को लेकर दे दिया बड़ा बयान.!

Big Update on 2000 Rupee Notes: दो हजार रुपये के नोट को लेकर RBI ने दिया बड़ा अपडेट..!