Bilaspur News: टोल प्लाजा पर ट्रक ने पांच वाहनों को मारी टक्कर, एक की दर्दनाक मौत

Tragic accident in Bilaspur: हादसा इतना भयानक था कि मृतक का शरीर दो टुकड़ों में कट गया. वहीं, कार भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई.

Kullu Accident, Mandi News : नाहन-कुमारहट्टी नेशनल हाईवे पर हुआ हादसा: बैक करते समय खाई में गिरी कार, एक की मौत एक घायल Solan news, Bilaspur news

Bilaspur News: बिलासपुर में टोल प्लाजा पर पर्चियां लेने के लिए वाहनों की लंबी कतारें लगी थीं। तभी एक ट्रक ने सामने खड़े पांच वाहनों को बुरी तरह से टक्कर मार दी, जिससे एक व्यक्ति की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। हादसा इतना भयानक था कि मृतक का शरीर दो टुकड़ों में कट गया। वहीं, कार भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई।

घटना की सूचना मिलने पर स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे। इसके बाद राहत एवं बचाव कार्य शुरू किया गया। कीरतपुर साहिब प्रशासन और बिलासपुर जिले से संबंधित प्रशासन भी मौके पर पहुंच गया। घायलों को गाड़ियों से निकालकर हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर स्थित एम्स अस्पताल में इलाज के लिए भेजा गया।

इस घटना के संबंध में एक प्रत्यक्षदर्शी ने मीडिया से बातचीत के दौरान बताया, “एक ट्रक काफी तेजी से आ रहा था, जिसने एक या दो नहीं, बल्कि कई गाड़ियों को अपनी चपेट में ले लिया। इसके चलते यह भयावह हादसा हुआ है। इससे कई गाड़ियां क्षतिग्रस्त भी हो गईं।“ प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि हमारे साथ कई छोटे बच्चे भी मौजूद थे, लेकिन गनीमत रही कि किसी को कुछ हुआ नहीं। सब ठीक हैं। लेकिन यह हादसा बहुत भीषण था। पुलिस मामले की जांच प्रक्रिया में जुटी हुई है।