IPL 2024 DC vs RR: संजू सैमसन के आउट होने पर DC के मालिक पार्थ जिंदल का ऐसा रिएक्शन देख भड़के फैंस

Sanju Samson Catch Controversy Parth Jindal Rreaction:आईपीएल 2024 का 56वां मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच अरुण जेटली स्टेडियम में खेला गया। इस मुकाबले में कप्तान संजू सैमसन के विकेट पर काफी बवाल देखने को मिला। संजू के विकेट पर दिल्ली के मालिक का रिएक्शन देखकर फैंस भड़क गए।

IPL 2024, DC vs RR
संजू सैमसन के आउट होने पर दिल्ली कैपिटल्स के मालिक पार्थ जिंदल का ऐसा रिएक्शन देख भड़के फैंस

IPL 2024, DC vs RR: आईपीएल 2024 का 56वां मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच अरुण जेटली स्टेडियम में खेला गया। इस मैच में राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन के विकेट पर काफी बवाल देखने को मिला। संजू के विकेट पर दिल्ली के मालिक का रिएक्शन देखकर फैंस भड़क गए। जिसके बाद सोशल मीडिया पर फैंस ने पार्थ की जमकर क्लास लगानी शुरू की।

दरअसल, RR की टीम DC के खिलाफ 222 के लक्ष्य का पीछा कर रही थी। संजू सैमसन ने धुंआधार बल्लेबाजी करते हुए 46 गेंद पर 186.96 की स्ट्राइक रेट के साथ 8 चौकों और 6 छक्कों की मदद से 86 बनाकर खेल रहे थे। संजू सैमसन ने मुकेश कुमार के 16वें ओवर की चौथी गेंद पर डाउन द ग्राउंड बड़ा शॉट खेला। लॉन्ग ऑन बाउंड्री पर शाईं होप तैनात थे। वह क्लीन कैच नहीं पकड़ सके। हालांकि उन्होंने पूरा प्रयास किया कि पैर बाउंड्री रोप पर ना पड़े। संजू सैमसन एक बार बाहर जाते हुए लौटे और अंपायर के साथ चर्चा की। वे शायद करीब से होप के पैर को देखने का बात कह रहे थे।

इसी दौरान दिल्ली कैपिटल्स के सह-मालिक पार्थ जिंदल का ऐसा रिक्शन सामने आया जिसको देखकर फैंस भड़क गए। जिसके बाद सोशल मीडिया पर फैंस ने पार्थ की जमकर क्लास लगानी शुरू की। दिल्ली कैपिटल्स के मालिक पार्थ जिंदल ने संजू सैमसन को इशारा करते हुए कहा, मैदान से बाहर निकलो। इसके बाद राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ IPL 2024 के मुकाबले के दौरान वह फैंस के निशाने पर आ गए। उन्होंने संजू सैमसन के आउट होने पर ऐसी हरकत की, जिससे देखने वाले गुस्सा हो गए। सोशल मीडिया पर लोगों ने पार्थ को निशाने पर लिया और उनके बर्ताव की निंदा की।

Sanju Samson Catch Controversy Parth Jindal Rreaction
Sanju Samson Catch Controversy Parth Jindal Rreaction

IPL 2024, DC vs RR मैच का विजुअल सामने आया

IPL 2024 मैच के दौरान का पार्थ जिंदल का एक विजुअल सामने आया। इसमें पूरे जोश से एक हाथ उठाए हुए जोर-जोर से कुछ बोल रहे थे। गौर से देखने पर ऐसा लगता है कि वे सैमसन की तरफ इशारा कर आउट-आउट के नारे लगा रहे थे। इसके अलावा वह संजू सैमसन को हाथ से मैदान के बाहर जाने का इशारा कर रहे थे। इस वीडियो के बाद सोशल मीडिया पर संजू सैमसन और राज्यस्थान रॉयल्स के फैंस ने पार्थ की जमकर क्लास लगानी शुरू की।

Sanju Samson Catch Controversy Parth Jindal Rreaction
Sanju Samson Catch Controversy Parth Jindal Rreaction

Mandi News: जयराम ने कराया केवल सिराज का विकास, मंडी से किया भेदभावः गोमा

कांग्रेस सरकार के प्रयासों से घोषित हुआ JOA IT Result : संजय अवस्थी

Solan News: पानी के नाले में सीवरेज व किचन का गंदा वेस्ट डालने पर होम स्टे तत्काल प्रभाव से बंद, लगा 5 हज़ार जुर्माना

HP Board 10th Result: नादौन की रिद्धिमा शर्मा बनीं हिमाचल की टाॅपर..! दूसरे स्थान पर कांगडा की कृतिका शर्मा

ड्रेसिंग रूम के अंदर रोने लगे रोहित शर्मा, सोशल मीडिया पर तस्वीरें और वीडियो वायरल