अनाडेल से लेकर रानी झांसी पार्क तक होगा पीएम मोदी का रोड-शो

शिमला|
मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने सोमवार को शिमला में आयोजित पत्रकार वार्ता में जानकारी देते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी कल(मंगलवार) को शिमला में केंद्र सरकार के आठ साल पूरे होने के उपलक्ष्‍य में आयोजित कार्यक्रम में शामिल होंगे।

सीएम ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इस कार्यक्रम को मेगा इवेंट के तौर पर मनाया जाएगा। रिज मैदान पर गरीब कल्याण सम्मेलन आयोजित हो रहा है। देश के प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी का आगमन एक बार फिर से होने जा रहा है।

सीएम ने कहा पीएम मोदी की वजह से अंतरराष्ट्रीय स्तर पर हिमाचल को पहचान मिली है। कोविड काल में मोदी के नेतृत्व में पूरा देश सफलतापूर्वक बाहर निकला है। इस कार्यक्रम में देश भर के 17 लाख लोग सीधे तौर पर जुडेंगे। 50 हजार लोग इस कार्यक्रम में शामिल होंगे। 11 जिलों में जिला स्तर पर मंत्री और संगठन के नेता जुड़ेंगे।

सीएम ने कहा प्रदेश के लोग रैली में और वर्चुअल माध्यम से जुड़ेंगे। अनाडेल से लेकर रानी झांसी पार्क तक पीएम मोदी का रोड-शो होगा। केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर पीएम के साथ आएंगे। भाजपा के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष जेपी नड्डा कार्यक्रम में नहीं आएंगे।

सीएम ने कहा डबल इंजन की सरकार के तौर पर हिमाचल सरकार की मदद हो रही है। किसान सम्मान निधि की 11वीं किस्‍त जारी होगी। 80 करोड़ लोग लाभान्वित होंगे। मोदी का हिमाचल के प्रति स्नेह है। एम्स, रोहतांग सुरंग और 800 करोड़ की वित्तीय सहायता प्रदान की है।

Tek Raj
संस्थापक, प्रजासत्ता डिजिटल मीडिया प्रजासत्ता पाठकों और शुभचिंतको के स्वैच्छिक सहयोग से हर उस मुद्दे को बिना पक्षपात के उठाने की कोशिश करता है, जो बेहद महत्वपूर्ण हैं और जिन्हें मुख्यधारा की मीडिया नज़रंदाज़ करती रही है। पिछलें 8 वर्षों से प्रजासत्ता डिजिटल मीडिया संस्थान ने लोगों के बीच में अपनी अलग छाप बनाने का काम किया है।
- Advertisement -