हिमाचल पुलिस कांस्टेबल भर्ती की लिखित परीक्षा रद्द, पेपर लीक मामले में तीन गिरफ्तार

हिमाचल पुलिस कांस्टेबल भर्ती की लिखित परीक्षा रद्द कर दी गई है। इसी माह के अंत तक फिर से परीक्षा करवाई जाएगी। शुक्रवार को मीडिया से बातचीत के दौरान मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने बताया कि 27 मार्च को पुलिस कांस्टेबल भर्ती की लिखित परीक्षा हुई थी। पेपर लीक होने के कारण परीक्षा रद्द कर दी गई है। पेपर लीक करने वाले आरोपी हरियाणा और दिल्ली से हैं। तीनों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

सीएम ने कहा कि परीक्षा कोई भी हो, इसमें पूरी पारदर्शिता बरती जानी चाहिए। सीएम ने कहा कि ऐसी संभावनाएं लग रही हैं कि लिखित परीक्षा का प्रश्नपत्र लीक हुआ है।

सीएम ने कहा कि जांच के लिए एसआईटी गठित की गई है। इसका नेतृत्व डीआईजी मधूसूदन करेंगे। उन्होंने कहा कि ये एसआईटी कांस्टेबल भर्ती की पूरी जांच करेगी

Tek Raj
संस्थापक, प्रजासत्ता डिजिटल मीडिया प्रजासत्ता पाठकों और शुभचिंतको के स्वैच्छिक सहयोग से हर उस मुद्दे को बिना पक्षपात के उठाने की कोशिश करता है, जो बेहद महत्वपूर्ण हैं और जिन्हें मुख्यधारा की मीडिया नज़रंदाज़ करती रही है। पिछलें 8 वर्षों से प्रजासत्ता डिजिटल मीडिया संस्थान ने लोगों के बीच में अपनी अलग छाप बनाने का काम किया है।
- Advertisement -