अर्की में मकान में लगी आग: कमरे में रखा सारा सामान जलकर राख,

नगर पंचायत अर्की के वार्ड नंबर- 5 में सोमवार सुबह एक मकान में आग लग गई। गनीमत यह रही कि आग उस कमरे में लगी, जहां कोई सो नहीं रहा था। फायर ब्रिगेड और स्थानीय लोगों ने आग पर काबू पाया, लेकिन तब तक कमरे में रखा सारा सामान जलकर राख हो चुका था।

फायर ब्रिगेड अर्की के प्रभारी राजेंद्र ठाकुर ने बताया कि उन्हें सुबह शिव मंदिर के समीप महेश गुप्ता के मकान के एक कमरे में आग लगने की सूचना मिली। सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की टीम तुरंत ही घटनास्थल पर पहुंची और स्थानीय लोगों की मदद से आग पर काबू पाया। उन्होंने बताया कि मकान के एक कमरे में लगी आग से करीब 50 हजार का नुकसान आंका गया है, जबकि इससे कहीं ज्यादा संपत्ति को बचा लिया गया। उन्होंने बताया कि आग लगने का कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है।

Tek Raj
संस्थापक, प्रजासत्ता डिजिटल मीडिया प्रजासत्ता पाठकों और शुभचिंतको के स्वैच्छिक सहयोग से हर उस मुद्दे को बिना पक्षपात के उठाने की कोशिश करता है, जो बेहद महत्वपूर्ण हैं और जिन्हें मुख्यधारा की मीडिया नज़रंदाज़ करती रही है। पिछलें 8 वर्षों से प्रजासत्ता डिजिटल मीडिया संस्थान ने लोगों के बीच में अपनी अलग छाप बनाने का काम किया है।
- Advertisement -