परवाणू स्थित होटल पैराडाइस की तीसरी मंजिल से गिरकर व्यक्ति की मौत

अमित ठाकुर | परवाणू
परवाणू के होटल पैराडाइस की तीसरी मंजिल से गिरकर एक व्यक्ति की मौत का मामला थाना परवाणू के अंतर्गत आया है ! पुलिस द्वारा प्राप्त जानकारी के अनुसार होटल पैराडाइज सैक्टर 03 , भाघ सिंह पुत्र शिशु राम निवासी गांव घलियाड़ डाकघर वथाड़ तहसील बजांर जिला कुल्लू , आयु करीब 46 वर्ष, ने होटल में कमरा लिया था ! उसने अपने साथियों के साथ होटल के कमरे में शराब पी तथा सुबह होटल के बाहर परिसर में नीचे फर्श पर मृत अवस्था में पड़ा पाया गया।

पुलिस द्वारा पूछताछ पर कर्मचारियों ने बताया की सुबह जब वह साफ सफाई के लिए बाहर आये तो उन्होंने माघ सिंह को होटल के पार्किंग में मृत पाया ! उन्होंने बताया माघ सिंह ने रात को अपने साथियों के साथ शराब का अधिक सेवन किया था जिसके कारन वह तीसरी मंजिल की खिड़की से गिर गया ! पुलिस द्वारा माघ सिंह का पोस्टमॉर्टम करा के शव परिजनों को सौंप दिया गया है डॉक्टरों ने मृत्यु का कारण सर पर चोट लगना बताया है ! डीएसपी योगेश रोल्टा ने मामले की पुष्टि की है पुलिस मामले की जाँच कर रही है !

Tek Raj
संस्थापक, प्रजासत्ता डिजिटल मीडिया प्रजासत्ता पाठकों और शुभचिंतको के स्वैच्छिक सहयोग से हर उस मुद्दे को बिना पक्षपात के उठाने की कोशिश करता है, जो बेहद महत्वपूर्ण हैं और जिन्हें मुख्यधारा की मीडिया नज़रंदाज़ करती रही है। पिछलें 8 वर्षों से प्रजासत्ता डिजिटल मीडिया संस्थान ने लोगों के बीच में अपनी अलग छाप बनाने का काम किया है।
- Advertisement -