सोलन: दादी के अंतिम संस्कार के लिए जा रहे पोता पोती की कार हादसे में दर्दनाक मौत

सोलन|
सोलन के गंभरपुल से चंडीगढ़ नंबर की एक गाड़ी अनियंत्रित होकर पुल से नीचे गंबर नदी में जा गिरी। इस हादसे में गाड़ी में सवार एक युवक और एक युवती की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई है। जैसे ही स्थानीय लोगों को इसकी सूचना मिली तो वह घटना स्थल पर पहुंचे और नदी से घायलों को बाहर निकलने का प्रयास किया। साथ ही इसकी सूचना पुलिस को दी। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई है और दोनों शवों को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार दोनों मृतक सगे भाई बहन थे। जो अपनी दादी की मृत्य होने के बाद अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए अपने घर दाडलाघाट जा रहे थे। बता दें की बीते कल ही उनकी दादी की मौत हुई थी। अब ऐसे में परिवार पर एक बार दु:खों का पहाड़ टूट गया है, क्योंकि एक ही घर से तीन लोगों की मौत हो गई है|

यह दर्दनाक हादसा किन कारणों के चलते हुआ है इसकी पुलिस जनता से जांच कर रही है । बता दें कि सोलन के गंभरपुल में लगातार हादसे हो रहे हैं। यहां पर अभी तक कई लोग अपने जीवन को गंवा चुके हैं। हादसे में मृतकों की पहचान परीक्षित व अंकिता कसोल दाडलाघाट निवासी के तौर पर हुई है।

Tek Raj
संस्थापक, प्रजासत्ता डिजिटल मीडिया प्रजासत्ता पाठकों और शुभचिंतको के स्वैच्छिक सहयोग से हर उस मुद्दे को बिना पक्षपात के उठाने की कोशिश करता है, जो बेहद महत्वपूर्ण हैं और जिन्हें मुख्यधारा की मीडिया नज़रंदाज़ करती रही है। पिछलें 8 वर्षों से प्रजासत्ता डिजिटल मीडिया संस्थान ने लोगों के बीच में अपनी अलग छाप बनाने का काम किया है।
- Advertisement -