Solan News: पुलिस ने 1.5 किलोग्राम चरस सहित दबोचा कार चालक

Solan Police: पुलिस को सूचना मिली कि बलबीर सिंह नाम का एक व्यक्ति अपनी गाड़ी में चरस लेकर भराड़ीघाट से दाडलाघाट की तरफ आ रहा है।

Solan News
पुलिस ने 1.5 किलोग्राम चरस सहित दबोचा कार चालक

सोलन |
Solan News:
सोलन पुलिस द्वारा जिला में नशा तस्करों विशेषत: चरस, चिट्टा/हैरोईन और अन्य नशीली दवाईयों/पदार्थों की तस्करी करने वालों पर लगातार कड़ी नजर रखी जा रही है। पुलिस के निरन्तर प्रयासों से जिला में नशा तस्करी करने वाले गिरोहों की गतिविधियों में गिरावट भी दर्ज की गई है।

इसी क्रम में दिनांक 19 अप्रैल को पुलिस थाना दाड़लाघाट की एक टीम जो गश्त पर रवाना थी, तो सूचना मिली कि बलबीर सिंह नाम का एक व्यक्ति अपनी गाड़ी/कार में चरस लेकर भराड़ीघाट से दाडलाघाट की तरफ आ रहा है।

सूचना पर पुलिस टीम ने उपरोक्त कार को गाँव छामला के पास रोका। कार की तलाशी के दौरान इसके अन्दर से क़रीब 1.5 किलोग्राम चरस बरामद हुई। जिस पर पुलिस थाना दाड़लाघाट में अभियोग धारा 20 ND&PS Act के तहत मामला दर्ज किया गया तथा आरोपी बलबीर सिंह उर्फ़ बल्लू पुत्र तुलसी राम निवासी गांव छामला, डा0 नवगांव, तह0 अर्की जिला सोलन हि0प्र0 उम्र 34 वर्ष को गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस ने नशा तस्करी में शामिल कार को भी कब्जा में ले लिया गया है। आरोपी के पहले के अपराधिक रिकार्ड की पड़ताल की जा रही है। इस आरोपी को आज अदालत में पेश किया जा रहा है। मामले में जाँच जरी है। एसपी सोलन गौरव सिंह ने इसकी पुष्टि की है।

Himachal Truck Driver Burnt Alive in Punjab: पंजाब में जिंदा जला हिमाचल का ट्रक ड्राइवर, ट्रक में आग लगने से हुआ हादसा..

AICC मेंबर और हिमाचल के सह प्रभारी तेजिंदर सिंह बिट्टू ने पार्टी से दिया इस्तीफा

Himachal Weather: बारिश और ओलावृष्टि ने मचाई तबाही, IMD ने जारी किया अलर्ट

Himachal Weather: बारिश और ओलावृष्टि ने मचाई तबाही, IMD ने जारी किया अलर्ट

Solan News: पति ने गला दबा कर की थी पत्नी की हत्या, पूछताछ में गुनाह कबूला

Solan News: सोलन शहर के एक स्कूल में सीनियर छात्रों ने जूनियर छात्रों से वसूले पैसे, अब पुलिस में मामला दर्ज