मुख्यमंत्री ने प्रधानमंत्री के जन्मदिन पर किया रक्तदान शिविर का शुभारम्भ

मुख्यमंत्री ने प्रधानमंत्री के जन्मदिन पर किया रक्तदान शिविर का शुभारम्भ

शिमला |
मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के अवसर पर जोनल अस्पताल मंडी में भारतीय जनता युवा मोर्चा द्वारा आयोजित रक्तदान शिविर का शुभारम्भ किया। इस अवसर पर मीडिया से बातचीत करते हुए मुख्यमंत्री ने प्रदेश की जनता की ओर से प्रधानमंत्री को जन्मदिन की बधाई दी और कहा कि प्रदेश की जनता का यह सौभाग्य है कि प्रधानमंत्री उनके प्रति विशेष स्नेह रखते हैं।

जय राम ठाकुर ने कहा कि प्रधानमंत्री का जन्मदिन 17 सितंबर से 2 अक्टूबर, 2022 तक पूरे देश में सेवा पखवाड़ा के रूप में मनाया जा रहा है। उन्होंने ईश्वर से नरेंद्र मोदी के लंबे और स्वस्थ जीवन की कामना की, ताकि वह लंबे समय तक राष्ट्र को सशक्त नेतृत्व प्रदान करते रहें। मुख्यमंत्री ने रक्तदाताओं को प्रमाण पत्र भी प्रदान किए। इस अवसर पर मुख्यमंत्री ने स्वच्छता अभियान में भी भाग लिया। इस मौके पर विधायक जवाहर ठाकुर, प्रदेश भाजपा के संगठन मंत्री पवन राणा, मुख्य चिकित्सा अधिकारी मण्डी सहित अन्य लोग उपस्थित थे।

विज्ञापन मुख्यमंत्री ने प्रधानमंत्री के जन्मदिन पर किया रक्तदान शिविर का शुभारम्भमुख्यमंत्री ने प्रधानमंत्री के जन्मदिन पर किया रक्तदान शिविर का शुभारम्भमुख्यमंत्री ने प्रधानमंत्री के जन्मदिन पर किया रक्तदान शिविर का शुभारम्भमुख्यमंत्री ने प्रधानमंत्री के जन्मदिन पर किया रक्तदान शिविर का शुभारम्भमुख्यमंत्री ने प्रधानमंत्री के जन्मदिन पर किया रक्तदान शिविर का शुभारम्भमुख्यमंत्री ने प्रधानमंत्री के जन्मदिन पर किया रक्तदान शिविर का शुभारम्भ मुख्यमंत्री ने प्रधानमंत्री के जन्मदिन पर किया रक्तदान शिविर का शुभारम्भमुख्यमंत्री ने प्रधानमंत्री के जन्मदिन पर किया रक्तदान शिविर का शुभारम्भ
मुख्यमंत्री ने प्रधानमंत्री के जन्मदिन पर किया रक्तदान शिविर का शुभारम्भ